×

Smriti Irani Daughter: शाहरुख खान, एकता कपूर और कई सेलेब्स पहुंचे स्मृति ईरानी की बेटी के रिसेप्शन में, देखिये तस्वीरें

Smriti Irani Daughter Wedding: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी के रिसेप्शन में फिल्म और टीवी जगत की कई हस्तियां मौजूद थीं।देखिये तस्वीरें।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Feb 2023 6:00 AM GMT
Celebs at Smriti Irani Daughter Reception
X

Celebs at Smriti Irani Daughter Reception (Image Credit-Social Media)

Smriti Irani Daughter Wedding: शादियों का सीजन है। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की शादी कुछ दिन पहले जोधपुर में हुई थी। इसके बाद एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी रखी गयी। अर्जुन भल्ला, कनाडा के एक एनआरआई वकील हैं। रिसेप्शन में फिल्म और टीवी जगत की कई हस्तियां मौजूद थीं। पार्टी में लाल रंग की बनारसी साड़ी में स्मृति ईरानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शादी राजस्थान के खिमसर किले और पैलेस में हुई।

कई बड़ी हस्तियों ने स्मृति ईरानी की बेटी के रिसेप्शन में की शिरकत

तस्वीरों में हम मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार को भी देख सकते हैं। एक्ट्रेस ने हरे रंग की साड़ी पहनी थी। उन्होंने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा, "शैनेल और अर्जुन को बधाई। आप दोनों को आगे की सबसे प्यारी जर्नी के लिए शुभकामनाएं। लव यू दी @smritiiraniofficial।"

स्मृति ईरानी से कुछ दिन पहले पठान पर कमेंट करने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा कि वो शाहरुख खान को व्यक्तिगत रूप से एक प्रिय मित्र के रूप में जानती है।


रोनित बोस रॉय रवि किशन के साथ नजर आये। उन्होंने पार्टी के दौरान अपनी पत्नी और अपनी अच्छी केयर करने के लिए बच्चों ज़ोइश और ज़ोहर ईरानी को धन्यवाद दिया। गौरतलब है कि रोनित बोस रॉय और स्मृति ईरानी लंबे समय से दोस्त हैं।

स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी के दो बच्चे हैं। शैनेल उनकी पहली पत्नी मोना से उनकी बेटी हैं। तीनों बच्चे एक-दूसरे के काफी करीब हैं। इस दौरान टेलेविज़न क्वीन एकता कपूर और उनके पिता और दिग्गज अभिनेता जितेंद्र भी नज़र आये।

इस बीच राजस्थान में कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक सहित कई मशहूर हस्तियों की शादियां हुई हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story