×

Kusha Kapila Divorce: एक्ट्रेस कुशा कपिला ने लिया ऐसा फैसला, सुनते ही फैंस के पैरों तले खिसकी जमीन

Kusha Kapila Divorce: एंटरटेनमेंट जगत में अपनी तेजी से अपनी पहचान बना रहीं एक्ट्रेस कुशा कपिला को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसने उनके फैंस के होश उड़ा दिए हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक ऐसा फैसला सुनाया है, जिससे उनके फैंस के बीच खलबली मच गई है|

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jun 2023 4:22 AM GMT (Updated on: 27 Jun 2023 5:36 AM GMT)
Kusha Kapila Divorce: एक्ट्रेस कुशा कपिला ने लिया ऐसा फैसला, सुनते ही फैंस के पैरों तले खिसकी जमीन
X
Kusha Kapila Divorce (Photo- Social Media)
Kusha Kapila Divorce: एंटरटेनमेंट जगत में अपनी तेजी से अपनी पहचान बना रहीं एक्ट्रेस कुशा कपिला को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसने उनके फैंस के होश उड़ा दिए हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक ऐसा फैसला सुनाया है, जिससे उनके फैंस के बीच खलबली मच गई है, चलिए आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताते हैं कि आखिरकार पूरी बात क्या है।

कुशा कपिला ले रहीं डाइवोर्स

बताते चलें कि कुशा कपिला एक फेमस यूट्यूबर हैं और उनपर बहुत से लोग अपनी जान छिड़कते हैं, सोशल मीडिया पर उनकी मैसिव फैन फॉलोइंग है। कुशा कपिला ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि वह अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया संग तलाक ले रहीं हैं। उन्होंने पति संग तलाक की अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट शेयर कर दी।

कुशा कपिला ने शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया है। ये हमारे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था, लेकिन हमें पता है कि हमारी जिंदगी के इस मोड़ पर ये फैसला लेना सही है। रिलेशनशिप का खत्म होना दिल तोड़ने वाला है और ये हमारे और फैमिली के लिए बहुत ही मुश्किल भरा रहा। हमें अभी भी इस मुश्किल फेज से गुजरने के लिए बहुत समय की जरूरत है, और हमारा करंट फोकस यही है कि हम इससे एक दूसरे के लिए प्यार और रिस्पेक्ट के साथ बाहर निकले।"

अपने पेट डॉग की साथ करेंगे केयर

कुशा कपिला और जोरावर ने शादी के सात साल बाद ऐसा फैसला सुनाया, जिसने इस हैप्पी फैमिली को पसंद करने वालों का दिल तोड़ दिया। बताते चलें कि दोनों का एक पेट डॉग भी है, जिसका नाम इन्होंने माया रखा है, अपने नोट में इन्होंने साफ मेंशन किया है कि उसकी पेरेंटिंग साथ में करेंगे। वहीं कुशा के इस अनाउंसमेंट के बाद उनके फैंस का दिल बुरी तरह टूट गया है।

वेब सीरीज में काम कर चुकीं हैं कुशा कपिला

कुशा कपिला एक फेमस यूट्यूबर होने के साथ ही एक एक्ट्रेस भी हैं वह वेब सीरीज में भी काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया क्वीन भी हैं, उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनकी एक से एक खूबसूरत और हॉट तस्वीरें देखने को मिलेगी, वह बहुत से लोगों के लिए इंस्पिरेशन भी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story