×

बेबी शावर में दिखा सोहा का ट्रेडिशनल साड़ी लुक, बेबी बंप को किया फ्लॉन्ट

suman
Published on: 29 Jun 2017 9:29 AM GMT
बेबी शावर में दिखा सोहा का ट्रेडिशनल साड़ी लुक, बेबी बंप को किया फ्लॉन्ट
X

मुंबई: सोहा अली खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में उनके ससुराल की तरफ से उनके लिए 'बेबी शॉवर' का आयोजन किया गया। जिसमें ये सोहा ट्रेडिशनल नजर आईं। सोहा ने इस समारोह की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। जिसमें वो करीबी लोगों के साथ है इन में सोहा पिंक साड़ी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

आगे...

इस फोटो को शेयर करते हुए सोहा ने लिखा है कि परिवार और दोस्तों का प्यार खुद को तैयार करने के लिए काफी है इसके साथ ही सोहा ने पति कुनाल के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि बिना गुब्बारों के पार्टी कैसी। साड़ी पहनने की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रॉलिंग का सामना भी करना पड़ा है।

आगे...

कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी की है तो कुछ ने आलोचना। लोगों का कहना है कि ईद पर उन्हें साड़ी नहीं पहननी चाहिए थी। हालांकि इस ट्रॉलिंग पर अभी तक सोहा ने कुछ रिस्पॉंस नहीं दिया है। पिछले दिनों इंटरनेशनल योग डे पर भी सोहा ने योगा करती फोेटो इंस्टा पर शेयर की थी.जिसमें उनका बेबी बंप साफ नज़र आ रहा था। इस फोटो के साथ सोहा ने बहुत ही खूबसूरत मैसेज भी लिखा था कि ‘इंटरनेशनल योग दिवस 2017 के मौके पर फोटोग्राफरों के लिए नहीं, बल्कि खुद के लिए पोज करें।

आगे...

आगे...

आगे...

आगे...

आगे...

आगे...

आगे...

suman

suman

Next Story