×

Sonakshi Sinha: रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं सोनाक्षी सिन्हा, कह डाली दिल की बात

Sonakshi Sinha Boyfriend Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Dec 2023 11:59 AM GMT
Sonakshi Sinha Boyfriend Zaheer Iqbal
X

Sonakshi Sinha Boyfriend Zaheer Iqbal (Photo- Social Media)

Sonakshi Sinha Boyfriend Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जी हां! पिछले काफी समय से चर्चाएं हैं कि अभिनेत्री जहीर इकबाल को डेट कर रहीं हैं, हालांकि आज तक सोनाक्षी ने अपने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर बात नहीं की है। लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया है, उसे देख तो यह साफ हो गया है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के बीच यकीनन कुछ ना कुछ चल रहा है।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर के बर्थडे पर सोनाक्षी ने शेयर किया खास पोस्ट

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने भले ही दुनिया के सामने अपने रिलेशनशिप को अबतक स्वीकार नहीं किया है, लेकिन कहीं ना कहीं इनकी हरकतों की वजह से पूरा देश यह बात जान चुका है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। सोनाक्षी के बॉयफ्रेंड जहीर का आज जन्मदिन है और ऐसे में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर जहीर के लिए एक बेहद ही खास पोस्ट शेयर किया है, जिसने उन्होंने अपने दिल की बात लिख दी है।


सोनाक्षी सिन्हा ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर के साथ का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों के कई साथ के मजेदार पल देखने को मिल रहें हैं। सोनाक्षी द्वारा शेयर किए वीडियो में दोनों की खास बॉन्डिंग देखी जा सकती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है, "द क्रे टू माई जे(ई)... जन्मदिन की शुभकामनाएं...आप मेरे पर्सनल साइको हो।" सोनाक्षी के इस पोस्ट पर अब फैंस धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं, वहीं जहीर ने भी सोनाक्षी के इस पोस्ट पर कमेंट किया है, उन्होंने कमेंट करते हुए ढेर सारा दिल वाला इमोजी भेजा है।

अक्सर ही जहीर संग पार्टी करते नजर आती हैं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की डेटिंग की अफवाहें तब से उड़नी शुरू हुईं जब दोनों को एकसाथ डिनर डेट और पार्टियों में स्पॉट किया जाने लगा, हालांकि दोनों आज तक एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताते हैं। अभी कुछ दिन पहले भी सोनाक्षी और जाहिर को एकसाथ एक पार्टी में स्पॉट किया गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। दोनों ने भले ही अपने रिश्ते पर मुहर ना लगाई हो, लेकिन कहीं ना कहीं ये बात कन्फर्म हो चुकी है कि सोनाक्षी और जहीर रिलेशनशिप में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story