×

Sonu Sood: महिला की सुरीली आवाज के फैन हुए सोनू सूद, ट्वीट कर दिया फिल्म में गाने का ऑफर

Sonu Sood: बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद अक्सर लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटते। सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक महिला के आवाज के फैन हो गए हैं और फिल्म में गाने का ऑफर दे डाला है।

Anupma Raj
Published on: 28 Jan 2023 3:28 AM GMT
Sonu Sood twitter
X

Sonu Sood (Image: Social Media)

Sonu Sood: बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद अक्सर लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटते। हाल ही सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक महिला के आवाज के फैन हो गए हैं और फिल्म में गाने का ऑफर दे डाला है। दरअसल मनोज कुमार सिन्हा नाम के एक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिला अपनी बेटी को किशोर कुमार का गाना 'मेरे नैना सावन भादों' सुनाती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

महिला के आवाज के फैन हुए सोनू सूद

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बेटी अपनी मां से गाना सुनाने के लिए कह रही है। जिसके बाद वह महिला अपनी बेटी के लिए गाना गाती नजर आ रही है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। जिसके बाद इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की नजर पड़ गई है। एक्टर ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। वहीं सोनू सूद ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि नंबर भेजिए मां फिल्म के लिए गाना गाएगी। फैंस अब सोनू सूद की इस पहल की अब हर तरफ तारीफ कर रहे हैं।

हालांकि यह वीडियो कहां का है इसपर अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन यूजर्स इस गाने की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही सोनू सूद की भी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

पहले भी किया है कई लोगों की मदद

दरअसल ऐसा पहली बार नहीं है कि सोनू सूद ने किसी की मदद की हो। आपको बता दें कि देश में कोरोना काल में सैकड़ों माइग्रेंट्स की मदद कर एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर रियल 'हीरो' बन गए थे। कोविड के समय सोनू सूद बॉलीवुड के अकेले ऐसे एक्टर थे जिन्होंने जरूरतमंदों को भोजन और जरूरी चीजें मुहैया कराई। यहां तक की उन्होंने फंसे हुए माइग्रेंट्स को घर भेजने के लिए स्पेशल बसों और फ्लाइट्स का भी अरेंजमेंट कराया। जिसके बाद फैंस सोनू सूद की जमकर तारीफ करते नजर आते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story