×

Sonu Sood Video: सोनू सूद के इस वीडियो को देख फीमेल फैंस का हुआ बुरा हाल, 49 की उम्र में बनाई है क्या गजब की बॉडी

Sonu Sood Video: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "फतेह" को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की शूटिंग की जा रही है, वहीं खबरें हैं कि फिल्म में ऐसा एक्शन देखने को मिलने वाला है जो लोगों के होश उड़ा देगा।

Shivani Tiwari
Published on: 23 May 2023 12:42 PM GMT
Sonu Sood Video: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "फतेह" को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की शूटिंग की जा रही है, वहीं खबरें हैं कि फिल्म में ऐसा एक्शन देखने को मिलने वाला है जो लोगों के होश उड़ा देगा। अब फिल्म में जबरदस्त एक्शन होगा तो उसके अनुसार ही सोनू सूद को जमकर तैयारी भी करनी पड़ रही है, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है।

जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आए सोनू सूद

अभिनेता सोनू सूद ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहें हैं। सोनू सूद के इस वीडियो पर मात्र कुछ ही घंटों में मिलियन व्यूज और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।

फीमेल फैंस का हुआ बुरा हाल

एक्टर सोनू सूद आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, उन्होंने न सिर्फ अपनी फिल्मों के जरिए बल्कि अपने नेक काम के जरिए भी पूरे देश की जनता का दिल जीत लिया है। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार अपने से जुड़ी अपडेट अपने चाहने वालों के साथ शेयर करते रहते हैं।

अब अभिनेता ने जैसे ही अपने इस वर्कआउट वीडियो को शेयर किया, फैंस उनकी फिटनेस देख हैरान रह गए। 49 की उम्र में सोनू की ऐसी जबरदस्त बॉडी देख तो फीमेल फैंस अपना दिल हार बैठी हैं और अभिनेता के पोस्ट पर फायर और दिल इमोजी की बरसात कर रहीं हैं।

सोनू सूद फिल्म "फतेह"

सोनू सूद की आने वाली फिल्म "फतेह" एक्शन से भरपूर है, ऐसे में मेकर्स ने फिल्म को एक लेवल ऊपर ले जाने के लिए हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर ली व्हिटेकर को ही एक्शन सीक्वेंस को डायरेक्ट करने के लिया बुलाया था, जिसकी जमाकरी सोनू सूद ने ही दी थी। सोनू सूद के साथ ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज लीड रोल में हैं। वैभव मिश्रा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म सोनू सूद के होम प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शंस के बैनर तले ही बनाई जा रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story