×

Sonu Sood: फिल्म "फतेह" के लिए जमकर पसीना बहा रहें हैं सोनू सूद, सॉलिड बॉडी देख फैंस हुए दंग

Sonu Sood: सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहें बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपने काम के जरिए हजारों करोड़ों लोगों को इंस्पायर करते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 14 March 2023 1:37 PM GMT
Sonu Sood: फिल्म फतेह के लिए जमकर पसीना बहा रहें हैं सोनू सूद, सॉलिड बॉडी देख फैंस हुए दंग
X
Sonu Sood: सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहें बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपने काम के जरिए हजारों करोड़ों लोगों को इंस्पायर करते हैं। हाल ही में अभिनेता की नई फिल्म का ऐलान किया गया था, जिसका नाम "फतेह" है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब सोनू सूद इसकी तैयारियों में जुट गए हैं।

जिम में जमकर पसीना बहाते आए नजर

किसी भी अभिनेता को अपनी फिल्म के किरदार में ढलने के लिए खूब मेहनत करना पड़ता है। चाहे उस किरदार की मांग मेंटल तौर पर हो या फिजिकल तौर पर, एक्टर्स जमकर मेहनत करते हैं तब जाकर कहीं वह उस किरदार में ढल पाते हैं। अब सोनू सूद भी फिल्म "फतेह" में अपने किरदार की मांग के अनुसार खुद को तैयार कर रहें हैं।
अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में दिखाई दे रहें हैं। सोनू जिम में पुशअप्स करते दिख रहें हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

दमदार बॉडी देख खुला रहा गया नेटीजेंस का मुंह

सोनू वीडियो में शर्टलेस नजर आ रहें हैं। पुशअप्स करते हुए सोनू की सॉलिड बॉडी देखते बन रही है। फैंस धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं। वहीं लड़कियों का मुंह तो खुला का खुला रहा गया है। आइए आपको बताते हैं कि नेटीजेंस ने सोनू का यह वीडियो देख कैसे रिएक्ट किया।
एक यूजर ने लिखा, "दस रुपए की पेप्सी, सोनू भैया सेक्सी। लव यू सर। एक दूसरे यूजर ने कहा, "सॉलिड बॉडी।" एक ने तो उन्हें यह भी कह दिया कि क्या माल है। इसी तरह सोनू के इस पोस्ट पर फायर इमोजी के साथ नेटीजेंस तारीफों के पुल बांध रहें हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

फिल्म फतेह में इस एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे सोनू

सोनू सूद की अपकमिंग फिल्म फतेह की बात करें तो वह इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी साइबर क्राइम पर आधारित है, जिसकी शूटिंग अमृतसर में की जा रही है। जैकलीन और सोनू के अलावा फिल्म में शिवज्योति राजपूत और विजय राज भी हैं। फिल्म इसी साल बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story