×

साउथ के इस फेमस एक्टर ने अपने पार्टनर के कारण की आत्महत्या

South Actor Chandrakanth Suicide: साउथ इंडस्ट्री में एक बार फिर मातम छा गया है। फेमस एक्टर चंद्रकांत ने आत्महत्या कर ली है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने ऐसा क्यों किया?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 May 2024 9:57 AM GMT
South Actor Chandrakanth Suicide News
X

South Actor Chandrakanth Suicide News (Image Credit: Social Media)

South Actor Chandrakanth Suicide News: साउथ इंडस्ट्री को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। दरअसल, तेलुगु एक्टर चंद्रकांत ने आत्महत्या कर ली है। हैदराबाद के अल्कापुर स्थित उनके घर में उनकी डेड बॉजी पाई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर एक्टर ने ऐसा कदम क्यों उठाया? ऐसी क्या वजह थी कि चंद्रकांत को इतना बड़ा फैसला लेना पड़ा? क्या वह डिप्रेशन में थे? आइए आपको इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

एक्टर चंद्रकांत ने क्यों की खुदकुशी? (South Actor Chandrakanth Suicide Reason)

दरअसल, चंद्रकांत ने आत्महत्या से पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिससे यह साफ होता है कि उन्होंने अपनी पार्टनर पवित्रा जयराम की मौत से दुखी होकर ये कदम उठाया है। बता दें कि पवित्रा की मौत कुछ दिनों पहले एक कार एक्सीडेंट में हुई थी। बताया जा रहा है कि चंद्रकांत अपनी पार्टनर पवित्रा की मौत के बाद से डिप्रेशन में चल रहे थे। ऐसे में पवित्रा की मौत के कुछ दिनों बाद 17 मई 2024 को एक्टर चंद्रकांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।


क्या था चंद्रकांत का आखिरी पोस्ट? (South Actor Chandrakanth Suicide Case)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चंद्रकांत के दोस्तों और वॉचमैन ने कॉल करके पुलिस को इस बात की सूचना दी थी। पुलिस फिलहाल सेक्शन 174 CrPC यानी संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के मुताबिक केस दर्ज कर चुकी है। बात करें चंद्रकांत के आखिरी पोस्ट की, तो पिछले कुछ दिनों से चंद्रकांत लगातार डिप्रेशन वाले पोस्ट शेयर कर रहे थे। अपने आखिरी पोस्ट में चंद्रकांत ने लिखा था- ''नन्ना....प्लीज दो दिन का इंतजार और कर लेना।'' इस पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जहां चंद्रकांत और पवित्रा की एकसाथ की कई फोटोज शामिल थीं।


पवित्रा संग लिव-इन रिलेशनशिप में थे चंद्रकांत (South Actor Chandrakanth Pavitra Jayaram Love Story)

बता दें कि चंद्रकांत ने टीवी सीरीज त्रिनयनी से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। वहीं पवित्रा भी एक टीवी स्टार थीं। पवित्रा तलाकशुदा थीं, उनके दो बच्चे भी हैं, जो पहले पति के साथ रहते हैं। माना जाता था कि पवित्रा और चंद्रकांत ने गुचचुप शादी रचा ली थी। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है ये हम नहीं कह सकते। लेकिन कपल रिलेशनशिप में थे और साथ में एक ही फ्लैट में रहते थे। एक इंटरव्यू में चंद्रकांत ने कहा था कि दोनों अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल भी करेंगे, लेकिन उससे पहले दोनों इस दुनिया को अलविदा कह गए।




Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story