×

South Movie Update: एक्टर अजित कुमार की AK61 टाइटल Thunivu का फर्स्ट लुक हुआ आउट

South Movie Update: एच विनोथ द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म से अजित कुमार का फर्स्ट लुक शेयर किया गया। वहीं इस फर्स्ट लुक पोस्टर में एक्टर अजीत कुमार काफी सीरियस और टफ नजर आए।

Anushka Rati
Published on: 21 Sep 2022 2:29 PM GMT
South Movie Update: एक्टर अजित कुमार की AK61 टाइटल Thunivu का फर्स्ट लुक हुआ आउट
X

South Indian upcoming movie (image: social media)

South Movie Update: आपको बता दें कि, साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अजित कुमार ने लगातार तीसरी बार निर्देशक एच विनोथ और निर्माता बोनी कपूर के साथ काम किया है। वहीं लंबे इंतजार के बाद फिल्म का बड़ा अपडेट सामने आ गया है और पोस्टर देखने के बाद अजीत कुमार के फैंस से फिल्म देखने का इंतजार नहीं हो रहा है। वहीं फिल्म, जिसे टेंपरेरी फॉर्म से अब तक AK61 कहा जाता था लेकिन अब इसका नाम बदल कर 'नो गट्स एंड नो ग्लोरी' की बायलाइन के साथ "थुनिवु" नाम दिया गया है। बता दें कि इस फिल्म के पोस्टर में अभिनेता अजीत कुमार का पहला लुक स्वैग से भरा है जहां वह एक कुर्सी पर बंदूक लिए बैठे नजर आ रहे हैं और अपने ग्रे हेयरस्टाइल और दाढ़ी के साथ अभिनेता डैशिंग लग रहें हैं।

वहीं हमें मिली एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के मेकर्स 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी करेंगे। जहां फिल्म में अजित ग्रे-शेड का किरदार निभाएंगे और दो अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे।

बता दें कि एच विनोथ द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में अजित कुमार की एके 61 ज्वाइंट रूप से बोनी कपूर के बायव्यू प्रोजेक्ट्स एलएलपी और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है। साथ ही यह अजित कुमार का फिल्म निर्माता एच विनोथ और निर्माता बोनी कपूर के साथ तीसरा कॉलेबोरेशन है। वहीं तीनों ने हाल ही में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म "वलीमाई" में काम किया था।

इसके अलावा हमें खास तौर से पता चला है कि एच विनोथ और टीम ने सितंबर में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का आखिरी शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार हैं। वहीं एक सूत्र से यह जानकारी मिली है कि, "अजीत और टीम इस मैराथन शूटिंग लीग के लिए 15 सितंबर के आसपास बैंकॉक जाएंगे। जहां अजीत कुमार और उनकी टीम बैंकॉक में कुछ एक्शन सीन्स की शूटिंग करेंगे।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story