×

Mahesh Babu अपनी माँ की अस्थियाँ लेकर हरिद्वार पहुंचे, किया विसर्जन

Mahesh Babu: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का 28 सितंबर को निधन हो गया था। वहीं आज तीन दिनों बाद महेश बाबू ने अपनी मां को अंतिम विदाई और उनके अंतिम संस्कार की सभी रस्में पूरी कर इंदिरा देवी की अस्थियो को लेकर हरिद्वार पहुंचे जहां अनुष्ठान कर अस्थियां विसर्जित कीं।

Anushka Rati
Published on: 3 Oct 2022 9:59 AM GMT
Mahesh Babu अपनी माँ की अस्थियाँ लेकर हरिद्वार पहुंचे, किया विसर्जन
X
Indira Devi Funeral Rituals (image: social media)

Mahesh Babu: आपको बता दें कि साउथ एक्टर महेश बाबू ने बीते 28 सितंबर को अपनी मां इंदिरा देवी को खो दिया। जहां अभिनेता महेश बाबू अपने लाइफ के कठिन समय से गुजर रहे हैं क्योंकि वह रियलिटी में अपनी मां के बेहद करीब थे। वहीं अंतिम संस्कार की तमाम रस्मों के बाद अभिनेता अब अपनी दिवंगत मां की अस्थियां गंगा में विसर्जित करने हरिद्वार पहुंच गए हैं। बता दें कि अनुष्ठान करते हुए महेश बाबू की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं।

जहां अनुष्ठान करते समय महेश बाबू ने पारंपरिक लुंगी को चुना। इंदिरा देवी के अंतिम संस्कार के दौरान अभिनेता और उनकी बेटी सितारा गमगीन और उदास नजर आ रहें थे। वहीं टॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स शामिल रहें, जिनमें चिरंजीवी, नागार्जुन और अन्य ने अंतिम संस्कार में भाग लिया और इंदिरा देवी को अंतिम सम्मान दिया।


इसके साथ ही महेश बाबू ने अपनी मां का अंतिम संस्कार किया और सोशल मीडिया पर उन्हें समर्पित एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट के साथ अलविदा कह दिया। इसके अलावा नम्रता और बच्चों गौतम और सितारा ने भी इंदिरा देवी को याद करते हुए दिल को छू लेने वाले नोट लिखे।

इस बीच अगर हम काम की बात करे तो, महेश बाबू प्रेजेंट में निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की SSMB28 पर काम कर रहे हैं। यह मोस्ट अवेटेड ड्रामा फिल्म बहुत जल्द ही फ्लोर पर आएगी। वहीं इस फिल्म का पहला शेड्यूल पहले ही पूरा किया जा चुका है और इसके दूसरे शेड्यूल को दशहरे के बाद शुरू किया जाएगा। वहीं इस फिल्म में महेश बाबू के साथ मुख्य अभिनेत्री के तौर पर पूजा हेगड़े नजर आएंगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story