×

Rajnikanth: बॉलीवुड के इस एक्टर को अपना गुरु मानते हैं सुपरस्टार रजनीकांत

Rajnikanth New Film: क्या आप जानते हैं कि रजनीकांत किसे अपना गुरु मानते हैं? अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं, क्योंकि मेगास्टार ने खुद रिवील कर दिया है कि वे किसे अपना गुरु मानते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Oct 2023 1:01 PM GMT
rajinikanth amitabh bachchan movie
X

rajinikanth amitabh bachchan movie (Photo- Social Media)

Rajnikanth New Film: साउथ सिनेमा की दुनिया में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके अभिनेता रजनीकांत अक्सर सुर्खियों में बनें रहते हैं। रजनीकांत का क्रेज फैंस के बीच कुछ कदर है कि वे उन्हें किसी भगवान की तरह पूजते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रजनीकांत किसे अपना गुरु मानते हैं? अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं, क्योंकि मेगास्टार ने खुद रिवील कर दिया है कि वे किसे अपना गुरु मानते हैं।

इस एक्टर को अपना गुरु मानते हैं रजनीकांत

मेगास्टार रजनीकांत फिल्मी दुनिया में कई सालों से एक्टिव हैं और इस उम्र में भी वह लगातार काम ही कर रहें हैं। सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के कोने-कोने में रजनीकांत की फैन फॉलोइंग है। रजनीकांत की फिल्मों का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं, महज सुपरस्टार के नाम से ही उनकी फिल्में करोड़ों रुपए कमा लेती हैं। इन सबके बीच मेगास्टार रजनीकांत ने आज अपने गुरु को इंट्रोड्यूस किया है। जी हां!!


सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने गुरु के साथ एक तस्वीर शेयर की है। रजनीकांत जिन्हें अपना गुरु मानते हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन है। जी हां!! रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन को ही अपना गुरु कहा है।

33 साल बाद फिल्म में एकसाथ काम करने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन और रजनीकांत

मेगास्टार रजनीकांत ने अपने उस पोस्ट में अमिताभ बच्चन को अपना गुरु बताते हुए उनके साथ अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसकी वजह से सिर्फ साउथ ऑडियंस ही नहीं बल्कि, हिंदी सिनेमा की ऑडियंस भी खुशी से झूम उठी है। रजनीकांत ने ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "33 सालों के बाद, मैं अपने गुरु श्री अमिताभ बच्चन के साथ टीजे ग्ननावेल द्वारा डायरेक्टेड अपकमिंग लाइका की फिल्म थलाइवर 170 में फिर से काम कर रहा हूं। मेरा दिल खुशियों से धड़क रहा है।"

खुशी से पागल हुए फैंस

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के एकसाथ स्क्रीन शेयर करने की खबर सुन फैंस खुशी से झूम उठे हैं। वे कमेंट बॉक्स में अपनी उत्सुकता जाहिर करने में जुट चुके हैं। वहीं कुछ फैंस तो अभी से इसे ब्लॉकबस्टर घोषित कर चुके हैं, वाकई रजनीकांत के इस ऐलान के बाद डांस की उत्सुकता देखते बन रही है।


33 साल पहले इस फिल्म में नजर आए थे दोनों

बताते चलें कि रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 33 साल बाद एकबार फिर, एकसाथ काम कर रहें हैं। अब ऐसे में यकीनन आप सोच रहें होंगे कि 33 साल पहले दोनों ने किस फिल्म में एकसाथ काम किया था? तो बता दें कि दोनों फिल्म "हम" में एकसाथ नजर आए थे, जिसे बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story