×

भारती सिंह से बाहुबली के 'भल्लालदेव' तक इन सेलेब्स ने घटाया अपना वजन, जानें क्या है इनकी स्पेशल डाइट

हाल ही में भारती सिंह ने अपना ट्रांसफॉर्मेशन लुक शेयर किया, जिसे देख उनके फैंस को यकीन नहीं हुआ की ये वही कॉमेडियन भारती सिंह है जो अपने ही मोटापे का मजाक उड़ाया करती थीं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 8 Sep 2021 7:05 AM GMT
Bharti Singh and Rana Daggubati weight loss
X

भारती सिंह - राणा दग्गुबाती (फोटो : सोशल मीडिया )

बॉलीवुड ही नहीं टेलीविज़न जगह के कई सितारे भी अपने मोटापे को लेकर काफी परेशान रहे हैं। उन्हें भी लोगों ने कई बार ट्रोल किया जिसके बाद उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख सभी हैरान रह गए । किसी के करियर के बीच उनका वजह आया, तो किसी ने फिट रहने के लिए वजह कम किया। हाल ही में भारती सिंह ने अपना ट्रांसफॉर्मेशन लुक शेयर किया, जिसे देख उनके फैंस को यकीन नहीं हुआ की ये वही कॉमेडियन भारती सिंह है जो अपने ही मोटापे का मजाक उड़ाया करती थीं ।

भारती सिंह

आज भारती सिंह (Bharti Singh) सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं । उन्होंने 91 किलों वजह घटा कर 76 किलों वजह कर लिया है । वह लंबे समय से इंटरमिटेंट फास्टिंग डाइट फॉलो कर रही हैं । जिसमें वो शाम 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक कुछ नहीं खाती ।

रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने भी अपना काफी वजन कम किया है । अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बाद से रश्मि ने कई तस्वीरें शेयर की जिसमें उनका हॉट एंड सेक्सी लुक देख सभी के मुंह खुले के खुले रह गए थे । बता दें, रश्मि ने सूप डाइट फॉलो करके अपना वजह कम किया है । शुरू में अभिनेत्री ने 25 दिनों में साढ़े चार किलों वजह कम किया था । जिसके साथ ही वो वर्कआउट भी करती हैं ।

शहनाज गिल

सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shahnaaz Gill) इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं । फेमस फोटोग्राफ़र डब्बू रतनानी ने अपने कैमरे में शहनाज की कई खूबसूरत तस्वीरें कैद की है । बिग बॉस 14 से निकलने के बाद शहनाज ने खुद पर काफी ज्यादा मेहनत की है । उन्होंने 10 से 12 किलों वजह कम किया है । जिसके बाद से वो काफी फिट नज़र आ रही हैं । हाल ही में शहनाज ने फैंस से बातचीत में बताया था कि वह सबकुछ खाती हैं, लेकिन थोड़ा । रात के वक़्त वो केवल दूध पीती हैं ।

अविका गौर

बालिका वधू फेम अविका गौर (Avika Gor) ने अपना 13 किलों वजह कम किया है । थायराइड और पीसीओडी की समस्त से परेशान थी । अविका ने अपनी इस समस्या को दूर करने के लिए एक्सरसाइज के साथ हाई प्रोटीन डाइट लेना शुरू किया । साथ ही रात के समय वो खाने पर कन्ट्रोल रखती हैं ।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपना 10 किलों वजह घटाया है । उन्हें देख कर कोई यकीन ही नहीं कर सकता कि वह दो बच्चों की मां हैं । अपने वजह को घटाने के लिए श्वेता तिवारी ने काफी मेहनत की है । हाई प्रोटीन डाइट के साथ सूप और हरी सब्जियां खाती हैं ।

राम कपूर

एक्टर राम कपूर (Ram Kapoor) ने इंटरमिटेंट फास्टिंग डाइट फॉलो कर काफी वजह कम किया है । 30 किलो वजन कम कर खूब सुर्खियां बटोरी हैं । वह साम 7 बजे के बाद अगले दिन दोपहर 12 बजे तक कुछ नहीं खाते हैं ।

राणा दग्गुबाती

साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर राणा दग्गुबाती बाहुबली (Rana Daggubati) के भल्लालदेव के नाम से जाने जाते हैं। राणा ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए काफी वजन कम किया है। डाइट में बदलाव करने के बाद तीस किलो वजन घटाया है । इसके लिए उन्होंने पहले नॉनवेज खाना छोड़ा और वर्कआउट पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story