×

Spider Man Verse Trailer Out: एक्शन से भरपूर है स्पाइडरमैन verse, दिखी अतीत से लेकर भविष्य तक कई सारे स्पाइडर मैन की झलक

Spider Man Verse Trailer Out: हॉलीवुड की पॉपुलर और ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘स्पाइडर-मैन:अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी इंटरस्टिंग लग रहा है।

Anupma Raj
Published on: 14 Dec 2022 7:04 AM GMT
Spider man verse trailer launch out
X

Spider man verse trailer out (Image: Social Media)

Spider Man Verse Trailer Out: हॉलीवुड की पॉपुलर और ऑस्कर विनिंग फिल्म 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर लॉन्च होते ही इसे काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी अमेजिंग और एक्साइटिंग हैं। दरअसल यह फिल्म साल 2018 में आई ब्लॉकबस्टर स्पाइडर-मैन इनटू द स्पाइडर-वर्स का दूसरा पार्ट है। फिल्म के ट्रेलर में माइल्स मोरालेस की जर्नी को दिखाया गया है। हालांकि ट्रेलर का आधे से ज्यादा पार्ट पहली फिल्म का ही दिखाया गया है।

कुछ ऐसा है फिल्म का ट्रेलर

इस फिल्म की ट्रेलर की बात करें तो इसमें एक्शन और फाइट करते हुए कई सारे स्पाइडर मैन को दिखाया गया है। इस ट्रेलर में स्पाइडर वुमेन और स्पाइडर मंकी की भी झलक देखने को मिली है। इसके अलावा इस फिल्म में भारतीय वर्जन के स्पाइडर मैन भी देखने को मिले हैं। वहीं पीटर पार्कर अब पापा बन चुके हैं। बता दें पीटर वही हैं, जो मार्वल्स की एवेंजर्स सीरीज और स्पाइडर मैन फ्रेंचाइजी में स्पाइडर बनते हैं। ट्रेलर देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म का आधार माइल्स मोरालेस के इर्द-गिर्द घूमता है। इस बार माइल्स का सामना स्पाइडर-पीपल की एक टीम से होगा। जिस पर उसके अस्तित्व की रक्षा करने का जिम्मा है।

इस एक्टर्स ने दी है कैरेक्टर को आवाज

आपको बता दें कि फिल्म में माइल्स मोराल्स की आवाज अमेरिकी सिंगर और रैपर शैमिक आल्ती मूरे ने दी है। तो वहीं, ग्वेन स्टैसी की आवाज अमेरिकी एक्ट्रेस और सिंगर हैली स्टैनफेल्ड ने दी है। बात करें पीटर बी पार्कर की आवाज की तो पीटर वाले स्पाइड मैन की आवाज कॉमेडियन एक्टर मार्क जैक जॉन्सन वीनबर्गर ने दी है। इसके अलावा एक्टर ऑस्कर इजाक ने मिगुएल और हारा यानी 'स्पाइडर मैन 2099' की आवाज दी है। यहां देखें ट्रेलर


अगले साल होगी फिल्म रिलीज

यह फिल्म जोआकिम डॉस सैंटोस, केम्प पॉवर्स और जस्टिन के. थॉम्पसन द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में शमीक मूर, हैली स्टेनफेल्ड, ग्रेटा ली, राचेल ड्रेच, जेक जॉनसन, इसा राय, डैनियल कालूया, जेसन श्वार्ट्जमैन, ब्रायन टायरी हेनरी, लूना लॉरेन वेलेज़ और जोर्मा शामिल हैं। फिल्म स्पाइडर-मैन अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स अगले साल यानी 2 जून, 2023 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं अब ट्रेलर आउट होने के बाद से इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story