×

Srikanth Movie: राजुकमार राव की फिल्म श्रीकांत का गाना 'तू मिल गया', जानिए कैसा है?

Srikanth Movie Song: राजुकमार राव (Rajkumar Rao) की अपकमिंग फिल्म Srikanth का पहला गाना तू मिल गया ऑउट हो चुका है, चलिए जानते है कैसा है गाना

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 April 2024 10:29 AM GMT (Updated on: 15 April 2024 11:11 AM GMT)
Srikanth Movie Song Tu Mil Gaya
X

Srikanth Movie Song Tu Mil Gaya

Srikanth Movie Song Tu Mil Gaya :राजकुमार राव (Rajkumar Rao) अपनी अपकमिंग फिल्म Srikanth की वजह से लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। यह फिल्म भारत के एक ऐसे युवा बिजनेसमैन की कहानी है, जो हर किसी को प्रेरित करने वाली है। बता दे कि Srikanth Bolla बचपन से ही अंधे थे और भारत में उनको अपनी पढ़ाई को पूरा करने के लिए केस तक लड़ना पड़ा था और अंत में जाकर Srikanth Bolla की जीत हुई और वो भारत के पहले ब्लाइंड युवा बिजनेसमैन बन गए। राजकुमार राव की फिल्म Srikanth सिनेमाघरो में 1 मई 2024 को देखने को मिलेगी। फिल्म का ट्रेलर काफी पहले ही रिलीज किया जा चुका है। अब जाकर फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ अलाया एफ नजर आने वाली है। जिन्होंने फिल्म में श्रीकांत बोला की पत्नी (Srikanth Bolla Wife) का किरदार निभाया है। चलिए जानते हैं फिल्म के गाने के बारे में

श्रीकांत मूवी गाना तू मिल गया रिव्यू (Srikanth Movie Song Tu MIl Gaya Review)-

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और अलाया एफ (Alaya F) की फिल्म श्रीकांत का पहला गाना तू मिल गया (Tu Mil Gaya Song) सोमवार को मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है। ये गाना राज व अलाया के बीच एक फोन कॉल से शुरू होता है और फिर दोनों रोड ट्रिप पर निकलते हैं। गाने में कई खूबसूरत वादियों की भी झलक देखने को मिल रही है। इसी के साथ राजकुमार राव व अलाया की केमिस्ट्री इस गाने में शानदार है। श्रीकांत फिल्म (Srikanth Movie Song) के इस गाने को जुबिन नौटियाल व तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी है। इसके अलावा तनिष्क बागाची ने इस गाने को कंपोज किया है।

राजुकमार राव की फिल्म श्रीकांत कब रिलीज होगी (Srikanth Movie Release Date)-

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म जिसका पहले नाम श्री (Sri) था अब इस फिल्म का नाम बदलकर श्रीकांत (Srikanth Movie) कर दिया गया है। राजुकमार राव (Rajkumar Rao) की इस फिल्म को नए टाइटल के साथ नया रिलीज डेट भी मिल गया है। बता दे कि राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत (Srikanth Movie) पहले सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब रिलीज डेट(Srikanth Movie Kab Aayegi) में बदलाव कर दिया गया है अब राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत 10 मई 2024 (SrikanthSr Release Date) को रिलीज होगी। श्रीकांत फिल्म (Srikanth Movie) का एक वीडियो राजकुमार राव ने साझा किया था जिसमें राजकुमार राव कहते हैं- - मैं अंधा जरूर हूं, पर मैं देख सकता हूं... सपने... और सपने मैं बहुत बड़े देखता हूं।

श्रीकांत मूवी कास्ट (Srikanth Movie Cast)-

श्रीकांत फिल्म (Shrikanth Movie) में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के अलावा अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर अहम किरदारों में नजर आएंगे। तो वहीं श्रीकांत मूवी (Srikanth Movie) को जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित ने लिखा है।

श्रीकांत मूवी स्टोरी (Srikanth Movie Story)-

श्रीकांत मूवी की कहानी (Srikanth Movie Story) एक ऐसे युवक की कहानी है, जिसने अपने नेत्रहीनता को अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया और अपनी मेहनत से एक सफल उद्योगपति बन गए। ये एक रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी ((Srikanth Film Story) है। इस फिल्म की कहानी से आपको उद्योग जगत के एक ऐसे उद्योगपति के बारे में जानने का मौका मिलेगा। जो कितने ही लोगो के लिए आदर्श हैं।

श्रीकांत भोला कौन है (Who Is Srikanth Bolla)-

साल 1991 में आंध्र प्रदेश के Seetharamapuram में जन्मे श्रीकांत (Srikanth Bolla) बोला पैदाइशी विजुअली इम्पेयर्ड पर्सन हैं। यह पहले इंटरनेशनल विजुअली इम्पेयर्ड स्टूडेंट रहे हैं, जिन्होंने Massachusetts Institute of Technology में पढ़ाई की है। श्रीकांत (Srikanth Bolla) ने 12 साल की उम्र में साइंस पढ़ने की इच्छा व्यक्त की थी। उन्हें (Srikanth Bolla) ये करने नहीं दिया, जिसके बाद भोला ने कोर्ट में केस दाखिल किया। 6 महीने बाद उनको पढ़ाई करने की अनुमति मिल गई। जिसके बाद उन्होंने 12वीं में 98 प्रतिशत अंक प्राप्त किया।

जिसके बाद उनको आईआईटी में पढ़ने की अनुमति ना मिलने पर उन्होंने इंटरनेशनल लेवल पर पढ़ाई की, अमेरिका में उनको बहुत अवसर मिले लेकिन बोला (Srikanth Bolla) ने उनको ठुकरा दिया क्योकि बोला (Srikanth Bolla) कुछ और ही करना चाहते थे। और आज वो भारत के प्रसिद्ध उद्योगपितयों में से एक है। आज श्रीकांत बोला (Srikanth Bolla) अपनी कंपनी में विकलांगो को भी नौकरियाँ प्रदान करते हैं। 2018 में उनकी कंपनी का टर्नओवर 180 करोड़ था।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story