×

SS Rajamouli संग हुआ भयंकर हादसा, सामने आई तस्वीर

SS Rajamouli Japan Incident: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक एस.एस राजामौली के साथ एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसकी जानकारी अब सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 March 2024 5:39 AM GMT
SS Rajamouli Japan Incident
X

SS Rajamouli Japan Incident (Image Credit: Social Media)

SS Rajamouli Japan Incident: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर एस.एस राजामौली (SS Rajamouli) अक्सर अपनी शानदार फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हिंदी सिनेमा में भी उनकी काफी अच्छी पकड़ है। फिल्म 'आरआरआर' (RRR Movie) से जो सफलता उन्हें मिली है, उसके बाद से उनके फैंस न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी हैं। अब इस बीच उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने उनके फैंस को परेशान कर दिया है। दरअसल, एस.एस राजामौली के साथ एक हादसा हुआ था, जिसकी जानकारी उनके बेटे कार्तिकेय ने दी है।

एस.एस राजामौली के साथ जपान में हुआ बड़ा हादसा (SS Rajamouli In Japan)

दरअसल, एस.एस राजामौली हाल ही में जापान पहुंचे थे। यहां वह अपनी फिल्म RRR की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। 18 मार्च को जापान में आरआरआर की स्क्रीनिंग थी, जिसमें एसएस राजामौली अपनी पत्नी, बेटे कार्तिकेय और परिवार के कुछ सदस्यों के साथ शामिल हुए थे। इस बीच आज सुबह यानी 21 मार्च 2024 को उन्होंने जापान में भूकंप के तेज झटकों को महसूस किया। उनके बेटे कार्तिकेय ने इसे लेकर अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट भी शेयर किया है। कार्तिकेय ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा- “अभी-अभी जापान में भयंकर भूकंप महसूस हुआ। 28वीं मंजिल पर था और धीरे-धीरे जमीन हिलने लगी और हमें यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप था। मैं बस घबराने ही वाला था लेकिन आस-पास के सभी जापानी एकदम सहज थे जैसे अभी-अभी बस बारिश शुरू हुई हो।''

500 दिनों से जापान में चल रही आरआरआर (RRR Screening in Japan)

जैसा कि हमने आपको बताया कि 'आरआरआर' के बाद से राजामौली की पॉपुलैरिटी पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है। राजामौली की इस फिल्म को ऑस्कर अवॉर्ड भी मिल चुका है और आपको जानकर हैरानी होगी की जापान में इस फिल्म का डंका दो साल बाद भी बज रहा है। जी हां...'आरआरआर' को रिलीज हुए अब 2 साल हो चुके हैं, लेकिन ये फिल्म जापान में अब भी चल रही है। खबरों की मानें, तो जापान के थिएटर्स में रिलीज हुए इस फिल्म को 500 से ज्यादा दिन हो चुके हैं।


'आरआरआर' बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म (RRR Box Office Collection)

बता दें कि 'आरआरआर' को तमिल और हिंदी के अलावा कई अन्य भाषाओं में रिलीज किया गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। ये फिल्म हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। इस फिल्म को ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला था। फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आए थे।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story