×

Star Plus New Show: जल्द स्टार प्लस पर दस्तक देने जा रहा नया शो, वत्सल सेठ संग ये सितारे आयेंगे नजर

Star Plus New Show: टेलीविजन की दुनिया का नंबर वन चैनल स्टार प्लस सालों से दर्शकों को एंटरटेन करते आ रहा है। एक के एक हिट शो दे चुका स्टार प्लस हमेशा अपने दर्शकों को कुछ नया परोसने की कोशिश करता रहता है।

Shivani Tiwari
Published on: 30 April 2023 2:37 PM GMT
Star Plus New Show: टेलीविजन की दुनिया का नंबर वन चैनल स्टार प्लस सालों से दर्शकों को एंटरटेन करते आ रहा है। एक के एक हिट शो दे चुका स्टार प्लस हमेशा अपने दर्शकों को कुछ नया परोसने की कोशिश करता रहता है। स्टार प्लस के कुछ सीरियल तो सालों से चले आ रहें हैं और आज भी दर्शक उसे जमकर एंजॉय कर रहें हैं, सिर्फ यही नहीं उन शोज को दर्शकों द्वारा इतना पसंद किया जाता है कि टॉप 5 शोज में अपनी जगह बनाए हुए हैं।

जल्द दस्तक देने जा रहा नया शो

फिलहाल हम स्टार प्लस के दर्शकों के लिए एक बेहद दिलचस्प खबर लेकर आएं हैं, दरअसल दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए स्टार प्लस एक और नया शो लेकर आ रहा है जो जल्द ही प्रसारित किया जाएगा। फिलहाल आज शो का प्रोमो सामने आ चुका है, जिसे दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है।

शो का नया प्रोमो आया सामने

स्टार प्लस पर आने वाले इस शो का नाम "तितली" है, जिसकी पहली झलक आज सामने आ चुकी है। प्रोमो में फिल्म की कहानी दिलचस्प तो लग रही है, अब देखने होगा कि शो को दर्शकों से कितना प्यार मिल पाता है। बता दें कि इस अपकमिंग शो में अभिनेता अविनाश मिश्रा, वत्सल सेठ और नेहा सोलंकी जैसे कलाकार नजर आयेंगे। हालांकि शो कब से और कितने बजे प्रसारित किया जाएगा, इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

अभिनेता अविनाश मिश्रा ने जाहिर की खुशी

टेलीविजन एक्टर अविनाश मिश्रा छोटे पर्दे के एक जाने माने कलाकार हैं अबतक वह कई शो का हिस्सा बन चुके हैं, उन्होंने शो का प्रोमो जारी करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "ॐ नमः शिवाय! नई शुरुआत।"

सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला चैनल है स्टार प्लस

स्टार प्लस ने अपने एक से एक दिलचस्प शो से बहुत सारे दर्शक बना लिए हैं। इसके कुछ शो तो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। "अनुपमा", "ये रिश्ता क्या कहलाता है", "गुम है किसी प्यार में" और "इमली" जैसे हिट शो के बाद अब स्टार प्लस अपने जाए शो "तितली" के साथ तैयार है, जो बहुत जल्द प्रसारित किया जाएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story