×

Khalnayak 2 Release Date: शुरू हुई 'खलनायक 2' की शूटिंग, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Khalnayak 2 Release Date: साल 1993 में रिलीज हुई संजय दत्त की फिल्म 'खलनायक' का सीक्वल भी अब जल्द रिलीज होने वाला है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 April 2024 9:39 AM GMT
Khalnayak 2 Release Date
X

Khalnayak 2 Release Date (Image Credit: Social Media)

Khalnayak 2 Release Date: साल 1993 की 'खलनायक' (Khalnayak) को बड़े पर्दे पर रिलीज हुए 30 साल हो चुके हैं। मशहूर निर्माता-निर्देशक सुभाष घई (Subhash Ghai) की इस फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में नजर आए थे। तीनों की जोड़ी को फिल्म में काफी पसंद किया गया था और अब इस फिल्म का सीक्वल भी बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। जी हां..फिल्म के निर्देशक सुभाष घई ने 'खलनायक 2' (Khalnayak 2) की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है, तो आइए इस फिल्म से जुड़ी हर एक डिटेल विस्तार में आपको बताते हैं।

पूरी हुई फिल्म 'खलनायक 2' की स्क्रिप्ट (Khalnayak 2 Latest Update In Hindi)

खबरों के अनुसार, सुभाष घई ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'खलनायक 2' की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है और अब सुभाष फिल्म में बल्लू बलराम के किरदार की तलाश में हैं। मेकर्स इस वक्त बल्लू बलराम के रोल के लिए बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स से बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है।


फिल्म 'खलनायक' ने बदल दी थी संजय दत्त की किस्मत (Sanjay Dutt Movie Khalnayak)

फिल्म 'खलनायक' ने संजय दत्त के करियर का ग्राफ एकदम से उठा दिया था। एक तरह से कहा जाए तो इस फिल्म ने उनकी किस्मत बदल दी थी। सुभाष घई की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ये फिल्म उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। 3 करोड़ 75 लाख रुपयों के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 24 करोड़ रुपयों का कलेक्शन (Khalnayak Box Office Collection) किया था।


कब रिलीज होगी फिल्म 'खलनायक 2'? (Khalnayak 2 Release Date)

बता दें कि फिल्म 'खलनायक' में बल्लू बलराम की भूमिका में संजय दत्त नजर आए थे। वहीं फिल्म में जैकी श्रॉफ भी थे, जिन्होंने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था। ये फिल्म सुपरहिट रही थी, जिसके बाद से फैंस इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब लगभग तीन दशकों के बाद 'खलनायक' का सीक्वल बड़े पर्दे पर रिलीज होना फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा। फिलहाल, फिल्म 'खलनायक 2' कब रिलीज होगी इसकी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story