×

Sunil Shetty गुटका विज्ञापन पर भड़के, एक्टर ने इनको दिया जवाब बोले भाई तू चश्मा बदल ले

Sunil Shetty को एक यूजर ने तम्बाकू के विज्ञापन में टैग किया तो एक्टर ने भी तगड़ा जवाब दे डाला।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 10 May 2022 4:21 AM GMT (Updated on: 10 May 2022 9:11 AM GMT)
Sunil Shetty
X

Sunil Shetty Mistakenly Tagged instead of Ajay Devgn (Image Credit-Social Media)

Sunil Shetty Mistakenly Tagged instead of Ajay Devgn: सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) को एक यूजर ने तम्बाकू के विज्ञापन में टैग किया तो एक्टर ने भी तगड़ा जवाब दे डाला। दरअसल यूजर अजय देवगन(Ajay Devgn) की जगह सुनील को गलती से टैग कर गया।

तम्बाकू ब्रांड का इंडोसमेंट करने के चलते जहाँ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सभी से माफ़ी मांगते हुए कहा था कि वो ध्यान रखेंगे कि वो आगे से कभी इस तरह की किसी भी चीज़ का हिस्सा न रहे जो लोगों की भावनाओं को ठेस पहुँचाये वहीँ एक यूजर ने अजय देवगन,शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और अक्षय कुमार को खरी खोटी सुनाने के लिए टैग किया था लेकिन गलती से उसने अजय देवगन की जगह सुनील शेट्टी को टैग कर दिया।

इसके बाद सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने जब इसपर रियेक्ट कर के यूजर को बताया कि आपने शायद गलती से मुझे टैग कर दिया है तो ट्विटर यूजर को न सिर्फ अपनी गलती का एहसास हुआ बल्कि उसने सुनील से माफ़ी मांगते हुए ये भी बताया कि वो उनका बहुत बड़ा फैन हैं।

ट्विटर यूजर एक होल्डिंग की पिक्चर पर अजय देवगन,शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार को टैग करना चाह रहा था लेकिन गलती से उसने सुनील शेट्टी को टैग कर दिया। इस पिक्चर पर कैप्शन था ,"इतने ऐड देख लिए इस हाईवे पर की अब गुटखा खाने का मन कर रहा है। "

इस ऐड को टैग करके यूजर ने गलती से शाहरुख़ खान,अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को टैग कर के लिखा,"हे गुटखा किंग्स ऑफ़ इंडिया आपके बच्चों को आप पर शर्म आएगी जिस तरह से आप सब देश को गलत रह पर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। भारत को कैंसर की तरफ ढकेलने की कोशिश मत करो बेवकूफों। "

इसके बाद सुनील शेट्टी ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,"भाई तू अपना चश्मा एडजस्ट कर ले या बदल दे।" इसके साथ सुनील ने हांथ जोड़ने वाली इमोजीस भी लगाई।

ट्विटर यूजर को जैसे ही अपनी गलती का एहसास हुआ उसने सुनील से माफ़ी मांगी क्योकि उसने गलती से अजय देवगन की जगह सुनील शेट्टी को टैग कर दिया था। साथ ही ये भी बताया कि वो सुनील का बहुत बड़ा फैन हैं। यूजर ने लिखा,"माफ़ कीजिये ये गलती से हुआ है मैं आपको हर्ट करना नहीं चाहता था भाई। बहुत सारा प्यार मुझे अजय देवगन को टैग करना था। दरअसल में आपका फैन हूँ तो आपका नाम हमेशा सबसे पहले आता है टैग लिस्ट में। " इसके बाद सुनील ने उसकी माफ़ी को स्वीकार करते हुए फोल्डेड हैंड वाली इमोजी लगाई।

इसके बाद सुनील शेट्टी के फैंस ने उनकी तारीफ करी कि वो किसी तरह के तम्बाकू के विज्ञापन को न तो इंडोस करते हैं और न ही उसका सपोर्ट। इस पर एक फैन ने लिखा,"ये आम और श्याम में कंफ्यूज हो गया और बाबूभाई वाला काम कर गया। दूसरे यूजर ने लिखा,"इसलिए आपको सब पसंद करते हैं आप एक बहुत ही अच्छे इंसान भी हो। फैन गलती से मिस्टेक करे आप तब भी रिप्लाई देते हो। "

बता दें सुनील शेट्टी को आखिरी बार तेलगू फिल्म घनी( Ghani) में देखा गया था। इसके पहले पिछले साल उन्होंने मुंबई सागा में गेस्ट ऍपेरैंस भी किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story