×

Sunny Leone Movie: सनी लियोन, हिमेश रेशमिया व प्रभुदेवा एक साथ नजर आएंगे इस फिल्म में

Sunny Leone Himesh Reshammiya Movie: सनी लियोनी जल्द ही हिमेश रेशमिया व प्रभुदेवा के साथ फिल्म करने जा रही है, जिसकी शूटिंग मस्कट में होने जा रही है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 5 April 2024 5:10 AM GMT
Sunny Leone, Himesh Reshammiya, Prabhudeva New Film
X

Sunny Leone, Himesh Reshammiya, Prabhudeva New Film

Sunny Leone New Film: सनी लियोनी, हिमेश रेसमिया व प्रभुदेवा एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले है। ये तीनों पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे। सनी लियोन, हिमेश रेशमिया व प्रभुदेवा एक साथ एक ऐसी फिल्म में नजर आने वाले है. जिसका अभी तक कोई नाम नहीं रखा गया है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह मस्कट जाएंगी। फिल्म 'पेट्टा रैप' के एक गाने पर उनके पिछले काम के बाद, यह परियोजना प्रसिद्ध निर्देशक-अभिनेता प्रभुदेवा के साथ उनकी दूसरी साझेदारी का प्रतीक है। साथ ही, इस फिल्म में दर्शक पहली बार सनी लियोनी और हिमेश रेशमिया को एक साथ स्क्रीन पर देखेंगे।

सनी लियोनी, हिमेश रेसमिया व प्रभुदेवा नई फिल्म-

सनी लियोन (Sunny Leone), बिग बॉस 5 (Bigg Boss 5) में नजर आए थी। जिसके बाद से वो सुर्खियों में छा गई है। वह शो में वाइल्डकार्ड एंट्री थी। जहाँ दर्शकों से उनको बहुत प्यार मिला था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंड्रस्टी में कदम रखा और जिस्म 2 में मुख्य भूमिका के रूप में काम करने का अवसर मिला है। इसके अलावा सनी लियोनी (Sunny Leone Movie) एमटीवी के लोकप्रिय युगल शो, स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) के विभिन्न सीज़न की मेजबानी कर रही है। इसके अलावा सनी लियोनी कैनेडी व कोटेशन गैंग भी कर रही है।


अब सनी लियोनी, हिमेश रेसमिया व प्रभुदेवा के साथ अगामी फिल्म में नजर आने वाली है। यह देखने लायक होगा कि क्या प्रभुदेवा (Prabhudeva) इस फिल्म के ट्रैक के लिए सनी लियोनी (Sunny Leone) को क्रोरियोग्राफ करेंगे।भी तक इस फिल्म का नाम नहीं रखा गया है। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग मस्कट में होगी। जिसके लिए सनी लियोनी, हिमेश रेसमिया (Himesh Reshammiya)व प्रभुदेवा मस्कट के लिए निकल चुके है। अनुराग कश्यप की बहुप्रतीक्षित फिल्म कैनेडी में मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म में राहुल भट्ट और सनी लियोन मुख्य भूमिका में थे। फिल्म का प्रीमियर 2023 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ था।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story