×

Sunny Leone: सनी ने पहना लाल जोड़ा, क्या फिर है शादी का प्लान या कुछ और है सच?

Sunny Leone Latest News Photos: सनी लियोन की दीवाने हर जगह है। उनकी एक झलक के लिए लोग बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज आते ही वायरल हो जाती हैं।

Ruchi Jha
Published on: 12 April 2023 8:52 AM GMT
Sunny Leone: सनी ने पहना लाल जोड़ा, क्या फिर है शादी का प्लान या कुछ और है सच?
X
Sunny Leone (Image Credit: Instagram)

Sunny Leone Latest News Photos: सनी लियोन इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी फैमिली के साथ टाइम एंजॉय कर रही हैं। हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से फैंस को खुश करती रहती हैं। इस बीच सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है, जिसे देख फैंस भी हैरान है। आइए आपको दिखाते हैं।

दुल्हन बनीं सनी लियोन

दरअसल, सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सनी लाल कलर के जोड़े में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में सनी रेड लहंगा पहने दिख रही हैं, जिसे उन्होंने गोल्डन कलर के दुपट्टे के साथ मैच किया है। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए सनी ने कर्ल बाल और हैवी मेकअप किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, ''रेड वेडिंग''

क्या फिर शादी करने जा रही हैं सनी लियोन?

अब सनी को लाल जोड़े में देख आप सोच रहे होंगे कि सनी कहीं फिर से तो शादी करने नहीं जा रही हैं, लेकिन अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो गलत सोच रहे हैं, क्योंकि ऐसा कुछ भी नहीं है। जी हां, इन तस्वीरों में सनी दुल्हन की तरह एक मैगजीन फोटोशूट के लिए सजी हैं, जिसका नाम 'कल्चर वेडिंग मैगजीन' है। अब तक कई एक्ट्रेस इस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। वैसे एक तरह से देखा जाए तो भले सनी इन दिनों फिल्मों से दूर अपने तीन बच्चों की परवरिश में बिजी हैं, लेकिन इसके बाद भी वह अपने वर्क फ्रंट पर कभी भी सुस्ती नहीं दिखाई देती हैं। वह अपने पैरंटहुड का आनंद लेते हुए अपने करियर पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं।

सनी लियोन की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी रचाई थी और उनके तीन बच्चे हैं, जिनमें से एक लड़की है, जिसे सनी ने गोद लिया है और 2 जुड़वा बेटे हैं, जो सरोगेसी से हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने परिवार के साथ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story