×

Surbhi Chandna Wedding: शादी से पहले इस फैशन डिजाइनर ने खोली सुरभि चंदना की पोल, लगाया बड़ा इल्जाम

Surbhi Chandna Wedding: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा सुरभि चंदना इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Feb 2024 4:31 PM GMT (Updated on: 1 Feb 2024 4:44 PM GMT)
Surbhi Chandna Wedding
X

Surbhi Chandna Wedding (Photo- Social Media)

Surbhi Chandna Wedding: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा सुरभि चंदना इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुईं हैं। एक्ट्रेस मार्च महीने में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग सात फेरे लेने वाली हैं। जहां एक तरफ सुरभि अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, वहीं दूसरी ओर एक जाने-माने फैशन डिजाइनर ने सुरभि चंदना पर बड़ा आरोप लगा दिया है। आइए आपको डिटेल में बताते हैं कि आखिरकार पूरा मामला क्या है।

फैशन डिजाइनर ने सुरभि चंदना की खोली पोल

अभिनेत्री सुरभि चंदना आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपने करियर में टेलीविजन पर एक से एक हिट शोज दिए हैं, जिनकी आज भी दर्शक बात करते रहते हैं। बता दें कि पिछले काफी समय से सुरभि चंदना की शादी की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है, अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले ही अपनी वेडिंग डेट रिवील की थी, लेकिन इसी बीच एक फैशन डिजाइनर ने सुरभि चंदना के बारे में एक ऐसी बात बताई है, जिसे सुन फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है कि सुरभि ऐसी हरकत कर सकतीं हैं।


दरअसल इंडस्ट्री के एक जाने माने फैशन डिजाइनर आयुष केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर कर बताया कि सुरभि उनसे अपनी प्री वेडिंग फंक्शंस के लिए आउटफिट मांग रहीं हैं, वो भी मुफ्त में। आयुष केजरीवाल ने अपने वीडियो में उस मैसेज को भी दिखाया है जो सुरभि की स्टाइलिस्ट साची विजयवर्गीय ने आउटफिट की मांग करते हुए उन्हें भेजा था। आयुष केजरीवाल वीडियो में सुरभि पर अपना गुस्सा निकालते नजर आ रहें हैं। आयुष का यह वीडियो जैसे ही सामने आया, सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई, लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि सुरभि चंदना जैसी अभिनेत्री ऐसी चीप हरकत कर सकतीं हैं। फिलहाल अभी तक सुरभि चंदना या उनकी टीम की ओर से इस पर कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

उदयपुर में बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग लेंगी सात फेरे

सुरभि चंदना अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही पपराजी संग अपनी शादी की डिटेल बताते हुए उन्होंने कहा था कि 1 और 2 मार्च को उनकी शादी के फंक्शन होने वाले हैं, दोनों उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करेंगे, जहां परिवार के साथ कुछ करीबी दोस्त ही मौजूद रहेंगे। सुरभि ने यह भी कहा था कि शादी का इतना स्ट्रेस है कि उनके बाल भी सफेद होते जा रहें हैं, लेकिन वह बेहद खुश हैं कि आखिरकार दोनों की शादी हो रही है। इसी के साथ बातों ही बातों में सुरभि ने करण की तारीफ भी की थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story