×

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत मामले में बड़ा ट्विस्ट, बहन ने किया रियेक्ट

Sushant Singh Rajput Death Mystery: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 2.5 साल बाद कूपर हॉस्पिटल के स्टाफ में से एक शख्स ने चौंकाने वाला दावा किया था।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Dec 2022 1:50 PM GMT
Sushant Singh Rajput
X

Sushant Singh Rajput (Image Credit-Social Media)

Sushant Singh Rajput Death Mystery: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 2.5 साल बाद कूपर हॉस्पिटल के स्टाफ में से एक शख्स ने बीते सोमवार को चौंकाने वाला दावा किया था। रूपकुमार शाह नाम के व्यक्ति, जो अस्पताल में सुशांत सिंह की शव परीक्षा का हिस्सा थे, जहां उन्हें मृत हालत जाने के बाद लाया गया था, ने अपने हालिया बयान में कहा है कि सुशांत की हत्या की गई थी और उसने आत्महत्या नहीं की थी। कथित तौर पर उन्होंने दावा किया है कि एक्टर की गर्दन पर सुई के निशान थे और उसका पैर भी टूट गया था। साथ ही चेहरे पर कई चोट के निशान भी मौजूद थे। वहीँ अब सुशांत की बहन ने इसपर रियेक्ट किया है।

जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर खबर आई थी तभी से उनके फैंस ये दावा करते आ रहे हैं कि वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकते हैं। वहीँ उनकी बहनें सक्रिय रूप से अपने भाई के लिए न्याय मांग रही हैं। सुशांत की बहने अक्सर सोशल मीडिया पर उसी के बारे में पोस्ट करती रही हैं, जिसे एसएसआर के फैंस ट्विटर पर फॉलो भी करते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, ने खबर के स्क्रीनशॉट को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया और साथ में लिखा, "अगर इस सबूत में थोड़ी भी सच्चाई है, तो हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वो वास्तव में इसे गंभीरता से देखे। हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि आप लोग निष्पक्ष जांच करेंगे और हमें सच बताएंगे. हमारा दिल अभी तक काफी दुःखी है कि ये केस आजतक किसी नतीजे तक नहीं पंहुचा है। #justiceforsushantsinghrajput।"

कुछ समय पहले, सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी बहन मीतू सिंह ने ट्वीट की एक सीरीज शेयर करते हुए लिखा था, "जब भी एसएसआर का मामला निष्क्रियता के करीब होता है, तो ईश्वरीय हस्तक्षेप के माध्यम से कुछ बड़ा पुनरुत्थान होता है। भाई को ईश्वरीय इच्छा से न्याय मिलना तय है। हमारा परिवार कुछ और नहीं बल्कि ये जानना चाहता है कि सुशांत के साथ उस दिन क्या हुआ था जब मैं वहां से आई थी। "मेरा स्पष्ट निर्देश जो उन्हें दिया गया था वह था की मैं रविवार को आऊंगी । अगर सुशांत सर की तबीयत ठीक नहीं है, तो मुझे तुरंत कॉल करें"। मुझे उनका कोई फोन नहीं आया। मैं अभी भी जानना चाहती हूं क्यों। एसएसआरसी में सीबीआई समन गवाह"

My clear instruction that was given to them was "I'll come on Sunday. If Sushant Sir is not feeling well, give me call immediately". I received no call from them. I still want to know why. CBI Summon Witness InSSRCs

— Meetu Singh (@divinemitz) December 27, 2022

इससे पहले, एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए, रूपकुमार शाह ने मीडिया को बताया था, "जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, तो हमें पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच शव मिले थे। उन पांच निकायों में से एक वीआईपी निकाय था। जब हम पोस्टमॉर्टम करने गए तो पता चला कि वह सुशांत था और उसके शरीर पर कई निशान थे और उसकी गर्दन पर भी दो से तीन निशान थे। पोस्टमॉर्टम रिकॉर्ड करने की जरूरत थी लेकिन उच्च अधिकारियों को केवल शरीर की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था। इसलिए, हमने उनके आदेश के अनुसार ऐसा किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story