×

Sushant Singh Rajput Video: सुसाइड से ठीक पहले ऐसी थी सुशांत सिंह राजपूत की हालत, वीडियो देख फैंस का फूटा गुस्सा

Sushant Singh Rajput Video: सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब ढाई साल हो चुके हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 29 Dec 2022 11:20 AM GMT
Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty
X

Sushant Singh Rajput (Image: Social Media)

Sushant Singh Rajput Video: सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब ढाई साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी नहीं सुलझी नहीं है। ठीक इस बीच तीन दिन पहले सुशांत के शव का पोस्टमार्टम करने वाले स्टाफ के एक मेंबर ने चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है, जिसने सभी का ध्यान एक बार फिर से सुसाइड और मर्डर मिस्ट्री की ओर खींच लिया है।

सुशांत की बॉडी पर चोट के कई निशान

दरअसल हॉस्पिटल के कर्मचारी ने दावा किया है कि सुशांत के शव पर चोट के कई निशान थे। ऐसे में ये सुसाइड का मामला बिल्कुल भी नहीं लगता है। इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद से एक बार फिर से यह मामला जोर पकड़ लिया है। फैंस का कहना है कि वे जानते है कि सुशांत की हत्या हुई है, सुसाइड नहीं की थी। अब सुशांत का एक थ्रोबैक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल इस वीडियो को यूजर्स उनका आखिरी वीडियो बता रहे हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि क्या ये वीडियो वाकई सुशांत के अंतिम दिनों का ही है।

वीडियो में दिखी सुशांत की ऐसी हालत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत की तबीयत कुछ ठीक नहीं लग रही है। वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही यह बताया जा रहा है कि ये वीडियो तब का है जब सुशांत और रिया चक्रवर्ती साथ में रहते थे।

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस रिया चक्रबर्ती को खड़ी खोटी सुना रहें हैं और उनको सुशांत की इस हालत का दोषी मान रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के इस वायरल वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा कि, 'क्या हालत कर दी थी सुशांत सिंह राजपूत की'। वहीं दूसरे ने लिखा, 'नर्क भी नसीब नहीं होगा रिया को ऐसे टैलेंटेड लड़के को मारकर'। वहीं तीसरे फैंस ने कॉमेंट किया कि, 'मार दिया ड्रग्स दे देकर'। वहीं, कुछ फैंस ने रिया चक्रवर्ती को जेल में डालने की मांग की है।

सुशांत की हत्या या सुसाइड में फंसा मामला

दरअसल पिछले दो सालों से फैंस इस बात को लेकर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं कि सुशांत की हत्या हुई है, सुशांत ने सुसाइड नहीं की है। फैंस सीबीआई से रीयल कातिल को पकड़ने की मांग कर रहें हैं। अब वहीं इस बीच यह वीडियो वायरल होने से फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं और अपनी फीलिंग्स सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर रहे हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story