×

Sushmita Sen Birthday: सुष्मिता सेन को उनके यंग बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Sushmita Sen Birthday: रोहमन शॉल ने उन्हें एक प्यार भरी तस्वीर शेयर कर बर्थ डे विश किया है। रोहमन ने तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता को उनके प्यार वाले नाम 'बाबुश' से संबोधित किया है।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Shweta
Published on: 19 Nov 2021 6:13 AM GMT (Updated on: 19 Nov 2021 6:16 AM GMT)
Sushmita Sen Birthday: सुष्मिता सेन को उनके यंग बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
X

Sushmita Sen Birthday: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के बॉव्यफ्रेंड, मॉडल रोहमन शॉल (sushmita sen boyfriend Rohman Shawl) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर अभिनेत्री को बर्थ डे (Sushmita Sen Birthday) विश किया। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) शुक्रवार को 46 साल की हो गईं। सुष्मिता के बॉयफ्रेंड, मॉडल रोहमन शॉल ने उन्हें एक प्यार भरी तस्वीर शेयर कर बर्थ डे विश किया है। रोहमन ने तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता को उनके प्यार वाले नाम 'बाबुश' से संबोधित किया है। मॉडल रोहमन शॉल ने सुष्मिता को बर्थ डे विश करने के लिए इंस्टाग्राम (sushmita sen boyfriend rohman shawl instagram) का सहारा लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थ डे बाबूश।" बता दें कि सुष्मिता और रोहमन के उम्र में 15 साल का अंतर है। एक्ट्रेस ने साल 2018 अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की थी।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के लव स्टोरी (sushmita sen rohman shawl love story) की बात करें, तो एक मैसेज से दोनों की लव स्टोरी की शूरुआत हुई। रोहमन ने सुष्मिता को इंस्टाग्राम पर डीएम किया था। लेकिन सुष्मिता को इंस्टाग्राम पर मैसेज चेक करने की आदत नहीं थी उस समय। क्योंकि उन्हें लगता था कि अगर उन्होंने मैसैज चेक किया, तो उन्हें उस व्यक्ति से बात करनी पड़ेगी। हालांकि गलती से वो उस मैसेज (sushmita sen rohman shawl love story kya hai) तक पहुंच गईं और उन्हें रोहमन का मैसेज बेहद पसंद आया। रोहमन एक्ट्रेस के बहुत बड़े फैन हैं। धीरे - धीरे दोनों को एक दूसरे की बातें पसंद आने लगी और ये पसंद समय के साथ प्यार में बदल गया।


लेकिन कहते हैं न कि ' ये इश्क नहीं आसां। बस इतना समझ लीजिए, एक आग का दरिया है और डूब के जाना है।' इस लव स्टोरी में भी एक समस्या थी और वो थी दोनों कपल के उम्र (sushmita sen boyfriend rohman shawl age) में फर्क। रोहमन को डर था कि अगर सुष्मिता को पता चलेगा कि वो उनसे उम्र में 15 साल छोटे (sushmita sen boyfriend rohman shawl age difference) हैं, तो शायद उनके रिश्ते में दरार आ जाएगी। इसलिए रोहमन ले यह बात एक्ट्रेस से छुपाए रखा। लेकिन अंतत : सुष्मिता को यह बात पता चल गई। हैरान करने वाली बात यह कि दोनों ने एक दूसरे को ठीक वैसे ही स्वीकार किया, जैसे वो हैं।

इसके बाद सुष्मिता और रोहमन ने कुछ साल एक दूसरे को डेट (sushmita sen boyfriend rohman shawl datest) किया और 2018 में कुछ समय बाद अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिसीयल कर दिया। उस साल उन्होंने पहली बार साथ में दिवाली मनाया। नवंबर 2018 में, सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम के मदद से ही पुष्टि की कि वह रोहमन को डेट कर रही हैं। उन्होंने यह जानकारी साझा करते हुए लिखा, "नॉट मैरिड येट, रहोमन' सिंग लाइफ ऐबसॉल्युटली।" विदित हो कि सुष्मिता एक सिंगल मदर (sushmita sen daughters) हैं। रेने और अलीशा उनकी दो अडॉप्टेड बेटियां हैं। रेने ने हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक लघु फिल्म 'सुट्टाबाजी' के साथ अभिनय की शुरुआत की है। वहीं अलीशा अभी भी स्कूल में हैं। सुष्मिता और रोहमन को अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके बेटियों के साथ समय बिताते देखा जाता है।

Shweta

Shweta

Next Story