×

8 अफेयर्स 2 बेटियां, फिर भी क्यों अभी तक सुष्मिता सेन ने नहीं की शादी?

Sushmita Sen Birthday: सुष्मिता सेन आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, लेकिन इतनी उम्र होने के बाद बावजूद एक्ट्रेस ने आज तक शादी नहीं की है? आइए जानते हैं क्यों?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 Nov 2023 1:55 AM GMT
Sushmita Sen Birthday
X

Sushmita Sen Birthday (Image Credit: Social Media)

Sushmita Sen Birthday: सुष्मिता सेन एक खुली किताब की तरह हैं। उन्होंने कभी भी अपनी लव लाइफ को सीक्रेट नहीं रखा। यही कारण है कि उनकी लव लाइफ अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय रही है। फिर चाहे वो उनका रिलेशनशिप हो या फिर दो बेटियों की जिम्मेदारी। लेकिन एक सवाल आज भी सबके मन में है और वो है कि आज तक सुष्मिता सेन ने शादी क्यों नहीं की? सुष्मिता के कई अफेयर्स भी रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके वह आज भी सिंगल हैं क्यों?

सुष्मिता सेन के अफेयर्स

सबसे पहले बात करते हैं सुष्मिता सेन की लव लाइफ के बारे में। जैसा कि हमने आपको बताया कि एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ अक्सर चर्चा में रही है। फिर चाहे वो अपने से बड़े ललित मोदी को डेट करना हो या फिर एक शादीशुदा आदमी को डेट करना हो।


विक्रम भट्ट-सुष्मिता सेन रिलेशनशिप

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट के रिश्ते की शुरुआत फिल्म 'दस्तक' की शूटिंग के दौरान हुई थी, लेकिन सुष्मिता संग रिलेशनशिप में आने के बाद विक्रम भट्ट को काफी मुश्किल हुई थी, क्योंकि वो पहले से शादीशुदा थे। यही कारण था कि सुष्मिता और विक्रम का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं खिंच पाया।

वसीम अक्रम-सुष्मिता सेन रिलेशनशिप

सुष्मिता सेन और वसीम अकरस के अफेयर के चर्चे भी खूब रहे थे। पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम की मुलाकात सुष्मिता से पहली बार एक टीवी शो को होस्ट करने के दौरान हुई थी, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। खबरों की मानें, वसीम काफी शक्की स्वभाव के थे और इसी वजह से दोनों का रिश्ता खराब हुआ था।

रणदीप हुड्डा-सुष्मिता सेन रिलेशनशिप

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और एक्टर रणदीप हुड्डा के लिंकअप की खबरें भी मीडिया में खूब उड़ी थी। दोनों को प्यार फिल्म 'कर्मा और होली' की शूटिंग के दौरान हुआ था। उस समय दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया था। खबरों की मानें, तो दोनों ने तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

ऋतिक भसीन-सुष्मिता सेन रिलेशनशिप

सुष्मिता सेन का नाम मुंबई के एक रेस्त्रा के मालिक ऋतिर भसीन के साथ भी जुड़ चुका है। अपने इस अफेयर के चलते सुष्मिता सेन काफी चर्चा में रही थीं। कई बार दोनों को साथ में आउटिंग पर भी देखा गया था। हालांकि, किसी कारण से साल 2017 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

मुद्दसर अजीज-सुष्मिता सेन रिलेशनशिप

डायरेक्टर मुद्दसर अजीज और सुष्मिता सेन ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। सुष्मिता ने मुद्दसर की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में भी काम किया था। हालांकि, ये फिल्म फ्लॉप रही थी। खबरों की मानें, तो मुद्दसर के परिवार को सुष्मिता सेन संग उनका नाम जुड़ना पसंद नहीं था, जिस वजह से दोनों अलग हो गए थे।

बंटी सचदेव-सुष्मिता सेन रिलेशनशिप

बंटी सचदेव और सुष्मिता की डेटिंग की खबरें भी खूब उड़ी थीं। बंटी सचदेव एक टैलेंट कंपनी के मालिक हैं। दोनों को साथ में कई बार पब्लिक गैदरिंग में भी देखा गया था। हालांकि, किसी कारण से दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

संजय नारंग-सुष्मिता सेन रिलेशनशिप

होटल चेन के मालिक संजय नारंग और सुष्मिता सेन को भी एक टाइम पर कई बार साथ में देखा गया था। उन दिनों दोनों के अफेयर्स की खूब चर्चा थी। हालांकि, ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया था और दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

रोहमन शॉल-सुष्मिता सेन रिलेशनशिप

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के बीच अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। रोहमन उम्र में सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं, हालांकि दोनों का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है। रोहमन और सुष्मिता का अफेयर साल 2018 से शुरू हुआ और 2021 तक चला। हालांकि, आज भी कई बार पार्टिज में दोनों का साथ में देखा जाता है।

सुष्मिता सेन ने क्यों नहीं की शादी?

बता दें कि सुष्मिता सेन सिंगल मदर हैं और उन्होंने दो बेटियां एडॉप्ट की हैं, जिनकी वह अकेले ही देखभाल करती हैं। लेकिन एक सवाल जो अक्सर सुष्मिता सेन के फैंस उनसे पूछते हैं और सभी जानना चाहते हैं कि आखिर सुष्मिता ने अब तक शादी क्यों नहीं की? दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने बताया था कि उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की है? सुष्मिता ने अपने इस इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने अपनी बेटियों के सामने अपनी शादी की बात रखी थी, तब उन्होंने कहा था कि उन्हें किसी पिता की जरूरत नहीं है और शायद यही कारण है कि सुष्मिता सेन अभी तक सिंगल हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story