×

Bollywood के इस कपल का रिश्ता है लोगों के समझ के बाहर, कभी ब्रेकअप तो कभी प्यार, आखिर क्या है सच?

Sushmita Sen-Rohman: सुष्मिता सेन अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Nov 2023 3:42 PM GMT
Sushmita Sen-Rohman
X

Sushmita Sen-Rohman (Photo- Social Media)

Sushmita Sen-Rohman: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं, जो अक्सर ही अपने प्यार भरे रिश्ते को लेकर चर्चा में बनें रहते हैं, वहीं इसी इंडस्ट्री में एक ऐसा भी कपल है, जिसके रिलेशनशिप को लेकर लोग कन्फ्यूज हो चुके हैं। कभी यह कपल ब्रेकअप कर लेता है तो कभी एकसाथ इवेंट में स्पॉट किया जाता है। हम जिस कपल की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल हैं। जी हां! इन दोनों के रिश्ते को लेकर लोगों के बीच बहुत ही कन्फ्यूजन है कि क्या ब्रेकअप के बाद अभी भी दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं।

बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग स्पॉट हुईं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रही है। वैसे तो सुष्मिता सेन कई सालों से रोहमन संग रिलेशनशिप में थीं, लेकिन बीच में दोनों ने सोशल मीडिया पर अपना ब्रेकअप अनाउंस कर दिया था। ब्रेकअप अनाउंस करने के बाद अब फिर सुष्मिता सेन अब फिर रोहमन संग स्पॉट की जा रही हैं, ऐसे में लोग कन्फ्यूज हो चुके हैं कि क्या सुष्मिता सेन और रोहमन का ब्रेकअप नहीं हुआ था, दोनों अभी भी डेट कर रहें हैं।


पूरे सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन और रोहमन के रिश्ते पर बात की जा रही है। दरअसल सुष्मिता सेन को अभी हाल ही में दिवाली पार्टी में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग स्पॉट किया गया, जहां यह कपल हाथों में हाथ डाले मीडिया को पोज देते दिखाई दिया। यही नहीं दोनों एक कपल की तरह ही मीडिया को पोज दे रहे थे।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

सुष्मिता सेन और रोहमन के इस वीडियो को देख नेटीजेंस तरह-तरह के सवाल कर रहें हैं। जाहिर सी बात है ब्रेकअप के बाद फिर से रोहमन संग स्पॉट होना और मीडिया के सामने रोमांटिक पोज देना यूजर्स को कन्फ्यूज कर ही देगा, कि आखिरकार इस कपल के बीच चल क्या रहा है? वहीं इस जोड़ी को पसंद करने फैंस खुशी जता रहे हैं कि एकबार फिर दोनों साथ आ चुके हैं।


ललित मोदी संग जुड़ चुका है सुष्मिता सेन का नाम

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने जब रोहमन संग ब्रेकअप का ऐलान किया, उसके कुछ महीने बाद ही ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग रोमांटिक तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई, जिसके बाद सोशल मीडिया का नजारा देखते बन रहा था। सुष्मिता सेन और ललित मोदी को जमकर ट्रोल किया गया, हालांकि फिर कुछ समय बाद दिनों के ब्रेकअप की भी खबरें आईं और अब सुष्मिता सेन अपने पुराने बॉयफ्रेंड के साथ वापस आ गईं हैं।

सुष्मिता सेन वर्कफ्रंट

अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज "आर्या 3" के लिए खूब वाहवाही लूट रहीं हैं। इस वेब सीरीज की दर्शक खूब सराहना कर रहें हैं, सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग के दर्शक फैन बन चुके हैं। इसके पहले सुष्मिता सेन "ताली" नामक वेब सीरीज में नजर आईं थीं, जिसने उन्होंने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story