×

Taali Trailer Out: रिलीज हुआ सुष्मिता की 'ताली' का ट्रेलर, गणेश से गौरी बनने की सच्ची कहानी खड़े कर देगी रोंगटे

Taali Trailer Out: अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक बार फिर अपनी पॉवर पैक परफॉर्मेंस के साथ वापसी कर चुकीं हैं। आज उनकी सबसे चर्चित वेब सीरीज "ताली" का ट्रेलर जारी कर दिया है, जो बेहद ही शानदार है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Aug 2023 9:53 AM GMT (Updated on: 7 Aug 2023 10:17 AM GMT)
Taali Trailer Out: रिलीज हुआ सुष्मिता की ताली का ट्रेलर, गणेश से गौरी बनने की सच्ची कहानी खड़े कर देगी रोंगटे
X
Taali Trailer Out (Photo- Social Media)
Taali Trailer Out: अभिनेत्री सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) एक बार फिर अपनी पॉवर पैक परफॉर्मेंस के साथ वापसी कर चुकीं हैं। आज उनकी सबसे चर्चित वेब सीरीज "ताली"(Taali) का ट्रेलर जारी कर दिया है, जो बेहद ही शानदार है। सीरीज का ट्रेलर सामने आते ही, सुष्मिता सेन की एक्टिंग की दर्शकों से खूब तारीफें मिलनी भी शुरू हो गईं हैं। वाकई अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सुष्मिता सेन एक बार फिर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के लिए तैयार हैं।

सुष्मिता सेन ने खुद जारी किया ट्रेलर

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने जब से "ताली" के ट्रेलर को लेकर जानकारी दी थी, तभी से दर्शक इस दिन का इंतजार कर रहे थे और अब जब ट्रेलर सामने आ गया है तो दर्शक इसे जमकर प्यार दे रहें हैं। सुष्मिता सेन ने सीरीज के ट्रेलर को खुद अपने प्रोफाइल पर शेयर किया है। उन्होंने ट्रेलर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, "गौरी आ गई है...अपना स्वाभिमान, सम्मान और स्वतंत्रता की कहानी लेकर। ताली बजाएंगे नहीं बजवायेंगे। ताली 15 अगस्त से जियो सिनेमा पर वो भी फ्री में।"

छा गईं सुष्मिता सेन

वेब सीरीज "ताली" के ट्रेलर की बात करें तो गणेश से गौरी बनने की कुछ झलकियां देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ट्रेलर में सुष्मिता सेन के कई अलग-अलग लुक देखने को मिल रहें हैं। देवी के किरदार में सुष्मिता सेन छा गईं हैं। ट्रांसजेंडर को तीसरा जेंडर घोषित करने की लड़ाई में सुष्मिता सेन के कई दमदार डायलॉग भी सुनने को मिल रहा है। सुष्मिता सेन ने श्रीगौरी सावंत के किरदार को निभाने में अपनी पूरी जी जान लगा दी है, जो की उनकी एक्टिंग देख साफ पता चल रहा है।

दर्शक हुए उत्साहित

सुष्मिता सेन की इस वेब सीरीज ने काफी समय से बज क्रिएट किया हुआ है और अब ट्रेलर देखने के बाद तो दर्शकों से 15 अगस्त का इंतजार नहीं हो रहा है। कमेंट बॉक्स में सुष्मिता सेन की एक्टिंग की दर्शक प्रशंसा करते दिख रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "शानदार परफॉर्मेंस।" दूसरे ने लिखा, "इस वेब सीरीज को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। पॉवर पैक परफॉर्मेंस।"

सच्ची घटना पर आधारित है वेब सीरीज "ताली" की कहानी

वेब सीरीज "ताली"(Taali) की कहानी ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के ऊपर आधारित है, जिन्होंने ट्रांसजेंडर को तीसरा जेंडर का हम दिलाने के लिए लड़ाई लड़ी थी। उनकी पहल के बाद ही साल 2014 में सुप्रीम कोर्ट ने ट्रांसजेंडर को तीसरे जेंडर के रूप में मान्यता दी थी। सुष्मिता सेन की इस वेब सीरीज का डायरेक्शन रवि जाधव ने किया है। सीरीज का प्रीमियर 15 अगस्त से जियो सिनेमा पर होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story