×

Taali Teaser: 'ताली' का टीजर आउट, सुष्मिता सेन की एक्टिंग देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, इस दिन होगी रिलीज

Taali Teaser: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी वेब सीरीज "आर्या" के तीसरे सीजन को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं, वहीं दूसरी ओर आज उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज़ ही दे दिया।

Shivani Tiwari
Published on: 29 July 2023 7:10 AM GMT (Updated on: 29 July 2023 7:35 AM GMT)
Taali Teaser: ताली का टीजर आउट, सुष्मिता सेन की एक्टिंग देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, इस दिन होगी रिलीज
X
Taali Teaser (Photo- Social Media)
Taali Teaser: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी वेब सीरीज "आर्या" के तीसरे सीजन को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं। जहां एक तरफ दर्शक उनकी इस वेब सीरीज के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं, वहीं दूसरी ओर आज उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज़ ही दे दिया। जी हां!! दरअसल उन्होंने अपनी एक और अपकमिंग वेब सीरीज "ताली" को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है।

ताली का टीजर हुआ रिलीज

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज "ताली" उनकी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज है, क्योंकि इस फिल्म में वो एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहीं हैं, ऐसे में दर्शक उनकी एक्टिंग देखने के लिए काफी उतावले हैं। फिलहाल आज अभिनेत्री ने इस सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसे देख आप यकीनन सुष्मिता की एक्टिंग की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। टीजर के साथ ही सुष्मिता सेन ने सीरीज की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी। सुष्मिता सेन ने "ताली" का टीजर अपने सोशल मीडिया पर पर जारी करते हुए लिखा, "गाली से ताली तक के सफर की ये कहानी। भारत के तीसरे जेंडर की लड़ाई श्रीगौरी सावंत द्वारा लड़ने की कहानी को प्रेजेंट कर रहीं हैं। ताली का प्रीमियर 15 अगस्त से जियो सिनेमा पर होगा।"
देखें पोस्ट -

दमदार डायलॉग से भरपूर है सामने आया टीजर

वेब सीरीज "ताली" का टीजर आपके ऊपर गहरा प्रभाव छोड़ने वाला है। महज 47 सेकंड के ट्रेलर में सुष्मिता सेन के एक से एक दमदार डायलॉग सुनने को मिल रहें हैं, वहीं अगर एक्टिंग की बात की जाए तो सुष्मिता सेन ने श्रीगौरी सावंत के किरदार को निभाने में अपनी पूरी जी जान लगा दी है, उनकी एक्टिंग देख यकीनन आप इंप्रेस हो जायेंगे। टीजर ने दर्शकों को बेहद उत्साहित कर दिया है, अब तो दर्शक और फैंस बेसब्री से 15 अगस्त का इंतजार कर रहें हैं।

सच्ची घटना पर आधारित है वेब सीरीज "ताली"

वेब सीरीज "ताली" की कहानी ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के ऊपर आधारित है, जिन्होंने ट्रांसजेंडर को तीसरा जेंडर मानने के लिए लड़ाई लड़ी थी, जिसके बाद साल 2014 में सुप्रीम कोर्ट ने ट्रांसजेंडर को तीसरे जेंडर के रूप में मान्यता दी थी। इस वेब सीरीज का डायरेक्शन रवि जाधव ने किया है। इसे आप 15 अगस्त से जियो सिनेमा पर बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story