×

Sushmita Sen Wedding: दुल्हन बनेंगी सुष्मिता सेन, जानें कौन है उनका दूल्हा

Sushmita Sen Wedding: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा सुष्मिता सेन 48 साल की उम्र में दुल्हन बनने जा रही हैं। आइए जानते हैं कौन है उनका दूल्हा?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 April 2024 10:28 AM GMT (Updated on: 6 April 2024 10:29 AM GMT)
Sushmita Sen Wedding
X

Sushmita Sen Wedding (Image Credit: Social Media)

Sushmita Sen Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने समय में जहां उन्होंने अपनी शानदार फिल्मों से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था, तो वहीं अब भी अपनी वेब सीरीज के जरिए एक्ट्रेस लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। लेकिन सुष्मिता सेन की असल जिंदगी में अभी भी प्यार की कमी है। जी हां...एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं है। हालांकि, अब ये कमी जल्द खत्म हो सकती है, क्योंकि एक्ट्रेस शादी करने वाली हैं और इसका खुलासा उन्होंने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

सुष्मिता सेन करेंगी शादी? (Sushmita Sen Wedding)

दरअसल, अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता सेन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की और बताया कि वह शादी कब करेंगी? एक्ट्रेस ने कहा- ''मेरी लव लाइफ लोगों के खुली किताब है, एक्स के साथ दोस्ती रखने में कोई बुराई नहीं है। लेकिन आपको एक लाइन ड्रॉ करनी चाहिए। ऐसा हो सकता है मेरा साथ ऐसा हुआ है। मैं बहुत ही खुदकिस्मत हूं। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि सोसाइटी के हिसाब से क्या सही है। अगर मुझे सही व्यक्ति मिलता है तो मैं जरूर शादी करूंगी।''


किसे डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन? (Sushmita Sen Boyfriend Rohman Shawl)

सुष्मिता सेन की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो सुष्मिता काफी समय से रोहमन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। साल 2018 में कपल ने डेटिंग शुरू की थी और दोनों ने 2021 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी। हालांकि, आज भी दोनों को साथ में हर जगह स्पॉट किया जाता है। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता ने कहा था कि रोहमन उनके एक्स हैं, लेकिन वह उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक्स के साथ दोस्ती रखने में कोई बुराई नहीं है।


दो बेटियों की मां हैं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Daughters)

बता दें कि सुष्मिता सेन दो बेटियों की मां हैं और उन्‍होंने बहुत ही कम उम्र में अपनी पहली बेटी को गोद लिया था। जिस उम्र में लड़कियां अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं या शादी कर के घर बसाना चाहती हैं, उस उम्र में सुष्मिता ने सिंगल मदर बनने का फैसला लिया था।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story