×

Swara Bhaskar के नए कांड से मचा बवाल, एक्ट्रेस पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

Swara Bhaskar: स्वरा भास्कर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं और अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जो उन पर ही भारी पड़ गया है।

Ruchi Jha
Published on: 16 Sep 2023 4:39 AM GMT (Updated on: 16 Sep 2023 5:00 AM GMT)
Swara Bhaskar के नए कांड से मचा बवाल, एक्ट्रेस पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स
X

Swara Bhaskar: बॉलीवुड एक्ट्रेस बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। जी हां...एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और इस वक्त अपने पति फहद के साथ अपना प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही है। इस बीच स्वरा ने कुछ ऐसा कर दिया है, जो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। हालांकि, यह कोई नहीं बात नहीं है एक्ट्रेस को अक्सर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े मामलों पर ट्रोल किया जाता रहा है और एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ है।

स्वरा ने शेयर की अपनी मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें

दरअसल, स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी और अब उन्होंने अपनी मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में स्वरा भगवा रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं साथ ही बैकग्राउंड भी भगवा रंग का है। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''जैंटल रिमाइंडर प्रेग्नेंसी किसी भी अन्य समय की तरह ही ग्लैमर के लिए भी अच्छा समय है।''




मैटरनिटी फोटोशूट के लिए क्यों ट्रोल हुई स्वरा?

अब जैसे ही स्वरा ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया, लोगों का दिमाग गरम हो गया। दरअसल, इसकी वजह स्वरा का मैटरनिटी फोटोशूट नहीं बल्कि इस दौरान उन्होंने जो भगवा रंग पहना है वो है। लोगों को स्वरा के भगवा रंग के आउटफिट और बैकग्राउंड से समस्या है। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ''बैकग्राउंड में भगवा, अंधभक्तों को और कितना जलील करोगी स्वरा।'' तो एक ने कमेंट किया- ''ये सनातनी संस्कृति नहीं है शर्म करो।'' इसी तरह स्वरा को कई लोग ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं।




शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी स्वरा

बता दें कि स्वरा ने इसी साल फहद संग शादी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं, शादी के कुछ दिनों बाद स्वरा ने अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज से सभी को हैरान कर दिया था, क्योंकि स्वरा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। इससे पहले, स्वरा ने अपने पति फहाद संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें कपल नेचर ब्यूटी के बीच पोज देते नजर आ रहे थे। इस तस्वीर में फहद स्वरा के बेबी बंप को सहलाते नजर आ रहे थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story