×

Swara Bhaskar बनीं मां, पति फहाद संग बेटी को गोद में लिए शेयर की तस्वीर

Swara Bhaskar: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और उनके पति फहाद खान ने अपने घर में नन्हीं-सी जान का स्वागत किया है।

Ruchi Jha
Published on: 25 Sep 2023 2:14 PM GMT (Updated on: 25 Sep 2023 2:27 PM GMT)
Swara Bhaskar बनीं मां, पति फहाद संग बेटी को गोद में लिए शेयर की तस्वीर
X

Swara Bhaskar: बधाई हो बधाई! स्वरा भास्कर और उनके परिवार को जिस दिन का इंतजार था, वो आखिरकार खत्म हो गया है। जी हां...एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है, जिसकी तस्वीर कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। इस तस्वीर में स्वरा अपने पति फहाद खान और बेटी संग नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर स्वरा की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं।

स्वरा भास्कर ने शेयर की बेटी संग तस्वीरें

दरअसल, स्वरा भास्कर ने एक बेटी का जन्म दिया है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी और अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें शेयर कर दी है। इन तस्वीरों में स्वरा अस्पताल में नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में स्वरा अपने पति फहाद खान संग बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं। तस्वीर में फहाद और स्वरा एक-दूसरे की ओर देख मुस्का रहे हैं। वहीं, अन्य तस्वीरों में फहाद और स्वरा अलग-अलग अपनी बेटी को गोद में लिए दिख रहे हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में कपल ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।


स्वरा ने क्या रखा अपनी बेटी का नाम?

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्वरा ने एक प्यार भरा नोट भी लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम भी फैंस को बताया है। इस नोट में एक्ट्रेस ने लिखा- ''एक प्रार्थना सुनी गई, एक आशीर्वाद दिया गया, एक गीत फुसफुसाया गया, एक रहस्यमय सत्य। हमारी बच्ची राबिया का जन्म 23 सितंबर 2023 को हुआ। आभारी और प्रसन्न मन से, आपके प्यार के लिए धन्यवाद! यह एक बिल्कुल नई दुनिया है।'' जी हां..आपको बता दें कि स्वरा ने 23 सितंबर को अपनी बेटी को जन्म दिया था। हालांकि, तस्वीरें एक्ट्रेस आज यानी 25 सितंबर 2023 को शेयर की हैं।




शादी से पहले प्रेग्नेंट थी स्वरा

बता दें कि स्वरा भास्कर ने इसी साल जनवरी में समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद संग रजिस्टर्ड मैरिज की थी, जिसके बाद मार्च में कपल ने धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही स्वरा ने अपने बेबी बंप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी। हालांकि, जब स्वरा ने अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज शेयर की थी, तब उन्हें काफी ट्रोल किया गया था, क्योंकि स्वरा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। हालांकि, स्वरा पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई हों, इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है, जिनमें से एक आलिया भट्ट भी हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story