×

तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म शाबाश मिठू का पोस्टर किया रिलीज़,कहा एक नया रास्ता तय करना है

तापसी पन्नू ने अपनी नई फिल्म के पोस्टर को अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 9 March 2022 1:56 AM GMT
Taapsee Pannu
X

Taapsee Pannu in Shabaash Mithu(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

International Women's Day: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर जहाँ टेलीविज़न इंडस्ट्री(Television Industry) और बॉलीवुड(Bollywood) के सितारे अपने अपने तरीके से सोशल मीडिया पर अपनी बातें अभिव्यक्त कर रहे हैं वही तापसी पन्नू (Taapee Pannu) ने अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। शाबाश मिठू(Shabaash Mithu) के इस नए पोस्टर में तापसी नीले रंग की जर्सी पहने नजर आ रहीं हैं। अभिनेत्री की इस जर्सी पर मिताली(Mitali Raj) नाम लिखा हुआ है। इसके साथ ही उनके एक हाथ में बल्ला और दूसरे हाथ में हेलमेट नजर आ रहा है। अभिनेत्री ने अपनी नई फिल्म के पोस्टर को अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ साझा भी किया है।


तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसपर कैप्शन दिया है , "वो मेरे जैसे लाखों लोगों को प्रेरित करती रहती हैं। कुछ रूढ़ियों को तोड़ने के लिए कई लोगों के लिए एक नया रास्ता तय करना है। इस महिला दिवस पर मैं इस लड़ाई में सबसे आगे दौड़ने वालों के लिए जयकार कर रही हूं।'' इसके साथ ही तापसी ने कई सारे हैशटैग के साथ शाबाश मिठू, शाबाश वूमेन शाबाश यू भी लिखा।

महिला दिवस पर तापसी ने "hershe" को किया प्रमोट

इसी के साथ तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जो खास महिला दिवस पर बनाया गया है और सभी महिलाओं को प्रेरित करने वाला है।इसे hershe एंथम कहा गया है।उन्होंने सभी महिलाओं के लिए इसे शेयर किया है जो उनकी नज़र में शीरोज़ हैं।आप भी इस वीडियो को यहाँ देख सकते हैं।


अगर बात करें तापसी की अपकमिंग मूवी शाबाश मिठू की तो आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था। मेकर्स की तरफ से जारी किए गए इस पोस्टर में तापसी नीले रंग की जर्सी पहने नज़र आ रही थीं। इसके अलावा वो हाथ में बल्ला लिए शॉर्ट लगाने की कोशिश करती भी दिखाई दे रही थीं। साथ की आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टारर फिल्म शाबाश मिठू भारत की महिला एकदिवसीय क्रिकेट टीम (Women's International Cricket Team) की कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है । इस फिल्म में मिताली राज के जीवन में आए उतार-चढ़ाव, असफलताओं का वर्णन किया गया है। फिल्म में तापसी के अलावा विजय राज(Vijay Raj) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakiya) द्वारा निर्देशित और प्रिया एवेण(Priya Avan) द्वारा लिखित है।

तापसी कुछ समय पहले ओटीटी पर आई फिल्म लूप लपेटा में नजर आई थीं। 4 फरवरी को रिलीज हुई ये फिल्म 1998 में आई जर्मन फिल्म रन लोला (Run Lola) रन की हिंदी रीमेक थी। इसके अलावा अभिनेत्री जल्द ही वो लड़की है कहां (Vo Ladki hai Kahan) में भी नजर आएंगी, जिसमें अभिनेता प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) और प्रतीक बब्बर (Prateek Babbar) भी होंगे। साथ ही वह जल्द ही अभिनेता गुलशन देवैया (Gulshan Devaya) के साथ हॉरर थ्रिलर फिल्म ब्लर(Blur) में दिखाई देंगी, जो स्पेनिश फिल्म जूलियाज आईस की हिंदी रीमेक है।

फिलहाल तापसी के फैंस को उनकी मूवी शाबाश मिठू का बेसब्री से इंतज़ार है उनके फोटो शेयर करते ही कमैंट्स की झड़ी लग गई है ।इससे लगता है की फिल्म दर्शकों को अपनी ओर खींचने में सफल साबित होगी ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story