×

Jennifer Mistry Video: सेक्सुअल हैरेसमेंट पर सामने आया जेनिफर मिस्त्री का वीडियो, कहा- 'सच बाहर आएगा...'

Jennifer Mistry Video: सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरसमेंट पर बात की है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 12 May 2023 3:38 PM GMT
Jennifer Mistry Video: सेक्सुअल हैरेसमेंट पर सामने आया जेनिफर मिस्त्री का वीडियो, कहा- सच बाहर आएगा...
X
Jennifer Mistry Video (Image Credit: Instagram)

Jennifer Mistry Video: लॉन्गेस्ट रनिंग शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री इन दिनों खूब सुर्खियों में है। दरअसल, एक्ट्रेस ने TMKOC के प्रोड्यूसर्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि, असित मोदी ने इन आरोपों को खारिज कर इसे पब्लिसिटी बताया है। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

जेनिफर मिस्त्री ने शेयर किया पोस्ट

जेनिफर मिस्त्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जेनिफर ने शायराना अंदाज में कहा, “मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी मत समझना, मैं चुप थी, क्योंकि मुझमें सलीका है। खुदा गवाह है कि सच क्या है, याद रख उसके घर में कोई फर्क नहीं है, तुझमें और मुझमें।” वीडियो शेयर कर कैप्शन में जेनिफर ने लिखा, “सच बाहर आएगा। न्याय की जीत होगी।”

जेनिफर मिस्त्री ने दर्ज कराई FIR

बता दें कि जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है और इस मामले में तीनों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है। जेनिफर ने बताया कि असित मोदी ने उन पर भद्दे कमेंट्स किए हैं। यहां तक कि सिंगापुर में हो रही TMKOC की शूटिंग के दौरान असित ने उन्हें अपने कमरे में बुलाकर शराब पीने की बात कही थी। जेनिफर का कहना है कि एक बार असित ने उन्हें गले लगकर किस करने की भी बात कही थी, जिसके बाद वह बहुत डर गई थीं।

असित मोदी पर लगा यौन शोषण का आरोप

इसी के साथ जेनिफर मिस्त्री ने यह भी बताया था कि शो के निर्माता असित मोदी ने उनके साथ कई बार यौन संबंध बनाए हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, ''असित मोदी ने अतीत में कई बार मेरे साथ यौन संबंध बनाए हैं। शुरू में, मैंने काम खोने के डर से उनके सभी बयानों को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन अब बहुत हो गया है और मैं इसे अब और नहीं सहूंगी। उन्होंने मुझे सेट पर जबरदस्ती रोकने की कोशिश की और गेट बंद कर रहे थे और मुझे बाहर नहीं जाने दे रहे थे। मैंने एक महीने पहले अधिकारियों को एक शिकायत मेल भेजा था, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। मुझे यकीन है कि वे इसे देख रहे होंगे और मामले की दिशा में काम कर रहे होंगे। मुझे यकीन है कि वे जांच कर रहे होंगे। मैंने एक वकील को काम पर रखा है और मुझे पता है कि मुझे बहुत जल्द न्याय मिलेगा।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story