×

Tamannaah Bhatia Networth: महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने भेजा तमन्ना को नोटिस, जाने नेटवर्थ

Tamannaah Bhatia Networth In Hindi: महाराष्ट्र साइबर द्वारा बॉलीवुड एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia को भेजा गया समन, जानिए कुल कितनी संपत्ति की मालकिन हैं, तमन्ना

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 25 April 2024 6:03 AM GMT (Updated on: 25 April 2024 6:23 AM GMT)
Tamannaah Bhatia Net Worth
X

Tamannaah Bhatia Net Worth

Tamannaah Bhatia Net Worth; महाराष्ट्र साइबर ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 (IPL 2023) की स्ट्रीमिंग के संबंध में तमन्ना भाटिया को समन भेजा हैं। और उनको पूछताछ के लिए बुलाया हैं, जिससे वायाकॉम को वित्तीय नुकसान हुआ है। अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स को मुंबई पुलिस द्वारा किसी ना किसी मामने में समन भेजा जाता हैं। तमन्ना भाटिया से पहले बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया हैं। संजय दत्त को 23 अप्रैल को इस मामले में पूछताँछ के लिए समन भेजा गया था। लेकिन संजय दत्त उस तारीख को पूछताछ के लिए नहीं आए और उन्होंने महाराष्ट्र साइबर पुलिस से समय माँगा क्योकि वो उस समय भारत में नहीं थे। तो वहीं तमन्ना के अलावा बादशाह (Badashah) को भी इस मामले की पूछताछ के लिए समन भेजा गया हैं। चलिए जानते हैं तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के पास कुल कितनी संपत्ति हैं।

महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने भेजा तमन्ना भाटिया को समन

महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 (IPL 2023) की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) को पूछताछ के लिए बुलाया है। इस मामले में वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ। Tamannaah Bhatia को इस मामले में 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

तमन्ना भाटिया के पास कुल कितनी संपत्ति है (Tamannaah Bhatia Net Worth In Hindi)-

बाहुबली में नजर आने वाली एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia सबसे ज्यादा अमीर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इसके अलावा Tamannaah Bhatia एक फिल्म व एडवरटाइजमेंट के लिए अच्छी खासी मोटी रकम वसूलती हैं। तमन्ना के पास 'मोबाइल प्रीमियर लीग', 'सेलकॉन मोबाइल्स', 'फैंटा', 'चंद्रिका आर्युवेदिक सोप समेत कई सारे अन्य इनकम के सोर्स हैं। यदि हम तमन्ना भाटिया के कुल नेटवर्थ के बारे में बता करे तो तमन्ना भाटिया का कुल नेटवर्थ 110 करोड़ (Tamannaah Bhatia Net Worth In Rupees) के करीब है।

तमन्ना भाटिया एक फिल्म के लिए करती हैं, इतना चार्ज (Tamannaah Bhatia Fees)-

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) प्रत्येक फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ रूपए तक चार्ज करती हैं। तो वहीं एक आइटम सॉन्ग के लिए तमन्ना भाटिया 60 लाख रूपए तक वसूलती हैं।

तमन्ना भाटिया कार कलेक्शन (Tamannaah Bhatia Car Collection)-

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को गाड़ियों का बहुत ज्यादा शौक है। उनके पास लैंड रोवर डिस्कवरी, 'BMW 5 सीरीज' और 'मर्सिडीज बेंज' जैसी कई लग्जरी गाड़ियाँ हैं, जिनकी कीमत करोड़ो में है।

तमन्ना भाटिया बॉयफ्रेंड (Tamannaah Bhatia Boyfriend)-

तमन्ना भाटिया बॉलीवुड व वेब सीरीज स्टार विजय वर्मा (Vijya Verma) को डेट कर रही हैं। अक्सर पार्टिज व किसी भी समारोह में दोनों एक साथ नजर आते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story