×

इमरान हाशमी को आशिक बनाने वाली तनुश्री दत्‍ता का खुलासा, ‘नाना’ ने किया यौन उत्‍पीड़न

sudhanshu
Published on: 26 Sep 2018 12:17 PM GMT
इमरान हाशमी को आशिक बनाने वाली तनुश्री दत्‍ता का खुलासा, ‘नाना’ ने किया यौन उत्‍पीड़न
X

नई दिल्ली: हिमेश रेशमिया के सांग आशिक बनाया आपने पर इमरान हाशमी संग थिरकने वाली बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्‍ता ने सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्‍होंने अपने साथ दस साल पहले हुई छेड़छाड़ का खुलासा करते हुए बताया कि दस साल पहले फिल्‍म ‘हार्न ओके प्‍लीज’ के सेट पर अभिनेता नाना पाटेकर ने उनका यौन उत्‍पीड़न किया था। इतना ही नहीं उनका कहना है कि उन पर उस समय हमला भी किया गया था।

औरतों के प्रति अपमानजनक रवैया रखते हैं नाना

तनुश्री दत्‍ता के मुताबिक पूरी इंडस्‍ट्री में यह चर्चा है कि नाना पाटेकर का औरतों के प्रति हमेशा ही अपमानजनक रवैया रहा है। इंडस्‍ट्री के सभी लोग उनके बारे में यह जानते हैं।

तनुश्री की मानें तो फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर वह सोलो आइटम नंबर की शूटिंग करने आई थीं। तनुश्री का आरोप है कि नाना पाटेकर सेट पर उनके साथ बेहद बदतमीजी से पेश आते थे। उन्होंने प्रोड्यूसर्स से इस बात की शिकायत भी की थी, लेकिन किसी ने भी उनकी बात पर विश्वास नहीं किया। इतना ही नहीं शूटिंग स्टूडियो से बाहर निकलते वक्त उनपर हमला भी हुआ था। इस हमले से पुलिस ने उन्‍हें और उनके परिवार को बचाया था।

अक्षय कुमार और रजनीकांत जैसे स्टार्स का नाम लेते हुए तनुश्री ने कहा कि यदि ऐसे बड़े स्टार्स नाना पाटेकर के साथ काम करते रहेंगे तो हमें कभी अच्छा काम का माहौल नहीं मिल पाएगा। तनुश्री कहती हैं, "अक्षय कुमार ने पिछले 8 साल में नाना पाटेकर के साथ कई फिल्मों में काम किया। रजनीकांत ने हाल ही में उनके साथ स्क्रीन शेयर की (फिल्म 'काला' में)। यदि ऐसे बड़े स्टार्स इन अपराधियों के साथ काम करते रहेंगे तो किसी भी आंदोलन के लिए कोई उम्मीद नहीं है।"

तनुश्री का दावा है कि उनके साथ हुई बदसलुकी के बारे में हर कोई जानता था, लेकिन किसी ने आवाज नहीं उठाई। तनुश्री कहती हैं, "हर किसी ने इसके बारे में गपशप की, लेकिन खुलकर बात नहीं रखी। इंडस्ट्री में रहते हुए आप ऐसी कई कहानियां सुनते हो। लेकिन चीजें कभी भी सतह नहीं लेती, क्योंकि पीआर कंपनी इसे अच्छी तरह से दबाती है। ये लोग गरीबों में अनाज बांटने का दावा करते हैं। लेकिन यह गरीबों के लिए कितना करते हैं और कितना नहीं, ये कोई नहीं जानता. सब सिर्फ दिखावा है।"

टिप्पणियां तनुश्री दत्ता फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के स्पेशल नंबर में नजर आने वाली थी। कथित तौर पर नाना पाटेकर द्वारा कथित तौर पर हुए दुर्व्यवहार के कारण उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी। बता दें, साल 2004 में 'मिस इंडिया' का टाइटल जीतने वाली तनुश्री ने 2005 में फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने 'ढोल', 'गुड बॉय बेड बॉय', 'स्पीड' जैसी फिल्मों में काम किया. आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2010 में फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आई थीं।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story