×

Rakhi Sawant के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानें कौन है एक्ट्रेस का नया दुश्मन

Rakhi Sawant: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत की एक और दुश्मन सामने आ गई है, जिसने एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 Oct 2023 3:14 AM GMT
Rakhi Sawant के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानें कौन है एक्ट्रेस का नया दुश्मन
X

Rakhi Sawant: राखी सावंत को 'ड्राम क्वीन' ऐसे ही नहीं कहा जाता है। एक्ट्रेस आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा लेकर मीडिया के सामने पेश हो जाती हैं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है। पिछले कुछ दिनों से राखी और उनके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी के बीच आरोप-प्रत्योप का खेल चल रहा है, जिसमें अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता भी शामिल हो गई हैं। जिसके बाद से राखी और तनुश्री के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। दोनों एक-दूसरे पर कई आरोप लगाती दिख रही हैं। इस बीच तनुश्री ने एक बड़ा फैसला लिया है। एक्ट्रेस ने राखी सावंत द्वारा उनकी इमेज को और ज्यादा नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए कानूनी रास्ता अपनाया है और राखी के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

राखी के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

दरअसल, सोशल मीडिया पर तनुश्री दत्ता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मीडिया से बात करती दिख रही हैं। इस वीडियो में तनुश्री कहती हैं- "मैं राखी सावंत के खिलाफ 2018 में मी टू मूवमेंट के दौरान हुए साइकलॉजिकल ट्रॉमा के लिए एफआईआर दर्ज करने आई हूं। एफआईआर में कई कारणों के आधार पर कई दंड संहिताएं जोड़ी गई हैं। हमने उनके हर बयान का रिकॉर्ड बनाया है जो उन्होंने मेरे खिलाफ दिया है। इस बार बख्शा नहीं जाएगा। अब प्रोसेस शुरू हो गया है, वे जल्द ही कार्रवाई करेंगे और मैंने उन्हें पूरी बैकग्राउंड अवेलेबल करा दी है।''

राखी और तनुश्री के बीच किस बात की लड़ाई?

दरअसल, इस वीडियो में तनुश्री ने यह भी बताया कि दोनों के बीच किस बात की लड़ाई है। वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा- ''बैकग्राउंड ये है कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के दौरान, उन्होंने पहले राखी को हटाकर मुझे फिल्म में शामिल कर लिया था और फिर नाना पाटेकर के साथ विवाद के बाद, उन्होंने फिर से राखी को वापस ले लिया। इसलिए ये एक प्लानंड कदम था। मेरे नाम का इस्तेमाल करके फिल्म को प्रमोट करें। उन्होंने मेरे सभी चेक बाउंस कर दिए। यह सब प्लानंड था और राखी इसका हिस्सा थीं।"

राखी की वजह से ट्रॉमा में रहीं तनुश्री

तनुश्री ने आगे बताया- "राखी की वजह से मैं काफी इमोशनल और साइकलॉजिकल ट्रॉमा से गुजरी हूं। उसने मेरे बारे में इतनी भयानक बातें कही थीं। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी। राखी के पास लाइमलाइट में बने रहने के लिए हर साल एक नया ड्रामा होता है। उसने मेरी पूरी रेप्यूटेशन बर्बाद कर दी। उसने मेरी पर्सनल लाइफ पर हमला किया, उसकी वजह से मैं शादी नहीं कर सकी। राखी काफी समय तक मुझे परेशान करती रही।"


पहले कभी कुछ क्यों नहीं बोलीं तनुश्री?

तनुश्री ने जो बात बताई है, वो काफी सालों पुरानी है। ऐसे में जब उनसे यही सवाल किया गया कि उन्होंने इसे लेकर पहले कोई कदम क्यों नहीं उठाया, तो उन्होंने कहा- ''मैं पहले से ही जाग रही थी और मैंने 2008 और 2018 में भी नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। राखी ने 2018 में अपने सस्ते वीडियो और मेरे खिलाफ आरोपों के कारण मुझे इतना अनवेल और कमजोर बना दिया था। अब जब मैं वापस आ गई हूं और मेरे पास चीजों को कानूनी रूप से लेने का समय है, तो मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि राखी ने मेरे साथ जो कुछ भी किया है, उसके लिए उसे पनिश किया जाए। मैं मानती हूं, पहले मैं उसकी आक्रामकता से नहीं निपट सकती थी, लेकिन अब मैं जीतूंगी।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story