×

माँ बनी दया बेन: तारक मेहता की शान दिशा वकानी ने बेटे को दिया जन्म, सुंदरलाल ने दी जानकारी

दया बेन यानि दिशा वकानी (Disha Vakani) ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। उनके घर बेटे का जन्म हुआ है।

Shweta Srivastava
Published on: 24 May 2022 3:51 PM GMT
Disha Vakani Blessed with Baby Boy
X

Disha Vakani Blessed with Baby Boy (Image Credit-Social Media)

Disha Vakani Blessed with Baby Boy:तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर शो में शामिल है। फैंस जहाँ शो से जुडी हर खबर को तवज्जो देते हैं वहीँ शो से जुड़े हर किरदार की निजी जीवन से जुडी ख़बरों को जानने में भी काफी दिलचस्पी रखतें हैं।

दिशा वकानी के घर बेटे का जन्म हुआ

अब शो की सबसे चहेती दया बेन (Daya Ben)से जुडी एक खबर आ रही है। जिसको सुनकर उनके फैंस काफी ज़्यादा खुश हो जायेंगे। दरअसल दया बेन यानि दिशा वकानी (Disha Vakani) ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। दिशा दूसरी बार माँ बनी हैं इसके पहले उनकी एक बेटी है। इसके बारे में दिशा के भाई मयूर वकानी (Mayur Vakani) ने बताया। शो में भी मयूर वकानी दिशा के भाई सुंदरलाल (Sundarlal) की भूमिका निभाते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन (Dayaben) की भूमिका निभा कर दिशा वकानी हर घर में काफी पॉपुलर हो गयी लेकिन जब दिशा ने शो को छोड़ा तो हर कोई निराश हो गया लेकिन सबको यही लगा था कि दिशा शायद कुछ दिन में शो पर वापसी कर लें लेकिन दिशा ने अब तक शो में वापसी करने का कोई संकेत नहीं दिया। अभी कुछ दिन पहले ये खबर ज़रूर आई थी कि हो सकता है वो शो पर वापसी करें जिसके लिए उनके पति ने शो के मेकर्स के सामने कुछ शर्ते भी रखीं थीं लेकिन अब इन सभी अटकलों पर से पर्दा हटता दिख रहा है। दिशा दूसरी बार माँ बनी हैं तो शो पर उनका आना लगभग नामुमकिन सा लग रहा है।

फिलहाल दिशा के घर खुशियों का माहौल है नए मेहमान के आने पर सभी काफी खुश हैं। वहीँ दिशा के भाई यानि मयूर वकानी भी काफी खुश हैं जिसको उन्होंने ज़ाहिर भी किया। शो पर वो दिशा के भाई सुंदरलाल की भूमिका में बेहद पसंद किये जाते हैं। वहीँ अब वो दूसरी बार मामा बन गए हैं। जिससे वो बेहद खुश हैं। मयूर वकानी ने कहा कि,"2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया था और अब वो फिर से मां बन गई हैं और मैं मामा। जिससे मैं बहुत ही खुश हूं।"

इसके पहले शो के फैंस को खुशखबरी देते हुए शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि इस साल दयाबेन के किरदार की शो में वापसी हो जाएगी। लेकिन फिर इसके बाद ही असित मोदी ने हिंट दिया था कि दिशा वकानी को रिप्लेस किया जा सकता है। उनके फैंस को काफी समय से ये उम्मीद थी कि दिशा ज़रूर शो पर वापसी करेंगी लेकिन अब जबकि वो दूसरी बार माँ बनी हैं तो अब दया बेन का रिप्लेसमेंट पक्का ही लग रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story