×

OMG! तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने दुबई वाले घर के अंदर का दिखाया लुक, वीडियो किया शेयर

Tejasswi Prakash: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और एक्टर करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक नए वीडियो में फैंस को अपने दुबई वाले अपने कंटेंपरेरी और एलिगेंट घर के अंदर का व्यू दिखाया है।

Anushka Rati
Published on: 17 Dec 2022 4:39 PM GMT
OMG! तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने दुबई वाले घर के अंदर का दिखाया लुक, वीडियो किया शेयर
X

Shared Dubai House Inside Look (image: social media)

Tejasswi Prakash Karan Kundra Instagram Video: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने दुबई में घर से दूर अपने नए घर को दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोनों पहली बार साल 2021 में बिग बॉस 15 के घर में मिलें थें। टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर टेलीविजन शो नागिन 6 में लीड रोल में काम कर रहीं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इस साल की शुरुआत में बिग बॉस 15 को जीतने के बाद सुपरनैचुरल सीरीज में शामिल हुईं। वहीं बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा सेकेंड रनरअप बने थें।

देखिए वीडियो

एक्ट्रेस तेजस्वी ने इंस्टाग्राम पर अपने घर के दौरे का वीडियो शेयर किया और लिखा, "दुबई में हमारे नए घर में आपका स्वागत है! हमें यह अनाउंसमेंट करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि करण और मैंने @danubeproperties के साथ अपने सपनों के घर में इन्वेस्ट किया है! यह दिल में एक शानदार अपार्टमेंट है। दुबई और सबसे अच्छी बात यह है कि यह पूरी तरह से फूली फर्निश्ड है इसलिए हमें बस इतना करना है - अपना सामान पैक करें और हर बार जब हम दुबई आएं तो यहां से चलें आएं!" कपल को अपने नए घर से मेल खाने के लिए एलिगेंटली तौर पर तैयार किया जाता है। इस वीडियो में एक्टर करण कुंद्रा ने हल्के धूप के चश्मे के साथ एक सफेद जैकेट और पैंट पहनी हुई है, जबकि तेजस्वी ने एक टू-पीस बेज कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं।

अपने शानदार फ्लैट के थ्रू अपने सभी फैंस का स्वागत करते हुए, इंस्टाग्राम रील पूरी तरह से फर्निश्द जगह दिखाती है, जो आर्टवर्क, कंटेंपरेरी लाइट फिक्सचर्स और फर्नीचर से कंप्लीटेड है। तेजस्वी प्रकाश ने अपनी बालकनी में एक पर्सनल पूल भी है। बेडरूम को एक सफेद थीम वाले पैलेट में डेकोरेट किया गया है और कपल को पूरे घर में इधर-उधर घूमते और अपनी नए घर का आनंद लेते नजर आ रहें हैं।

उनकी पोस्ट का कमेंट सेक्शन उनके वेलविशर और फैंस की बधाई से भरी हुई थी। जहां एक फैन ने कमेंट किया, "तेजस्वी को बधाई। इतनी बड़ी सफलता के लिए तेजरन को देखकर खुशी हुई, ईश्वर आप दोनों को अधिक से अधिक आशीर्वाद दे।" जबकि एक दूसरे फैंस ने शेयर किया, "ओह माई गुडनेस! आप दोनों को बधाई।" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "इतना खूबसूरत घर," जबकि दूसरे ने कहा, "आप बहुतों के लिए इंस्पिरेशन हैं।"

तेजस्वी ने हाल ही में अभिनय बेर्डे के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म "मन कस्तूरी रे" से अपनी मराठी फिल्मों में अपनी नई शुरुआत किया है। उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत एक दशक पहले लाइफ ओके की थ्रिलर 2612 में रश्मि भार्गव के रूप में की थी। करण ने इस साल की शुरुआत में कलर्स टीवी के शो डांस दीवाने जूनियर्स की मेजबानी की और अभिनेता कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो लॉकअप में जेलर के रूप में भी दिखाई दिए।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story