×

Karan Tejasswi: हुई करण कुंद्रा के मरने की दुआ, कहा शहनाज की तरह तेजस्वी का भी हो हाल

Karan Tejasswi: एक फैन ने करण कुंद्रा के मरने की कामना कर डाली है। जिसके बाद करण और तेजस्वी ने उस फैन को मुँह तोड़ जवाब दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Jun 2022 8:43 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2022 6:21 AM GMT)
Fan Wish Tejasswi Prakash to be Single
X

Fan Wish Tejasswi Prakash to be Single (Image Credit-Social Media)

Karan Tejasswi: बिग बॉस शो (Bigg Boss) से करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक दूसरे के दोस्त बने और फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। शो से निकलने के क़ाफी समय बाद भी दोनों साथ हैं। फैंस ने इस जोड़ी जो #Tejran नाम दिया है। लेकिन अब एक फैन ने करण कुंद्रा के मरने की कामना कर डाली है। जिसके बाद करण और तेजस्वी ने उस फैन को मुँह तोड़ जवाब दिया है।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीविज़न की काफी पॉपुलर जोड़ियों में से है। वहीं अब तेजस्वी के एक फैन ने करण कुंद्रा के मरने की कामना की है। फैन का मानना है कि करण की वजह से तेजस्वी अपने करियर पर ध्यान नहीं दे पा रहीं हैं। और जैसे शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अपने करियर पर फोकस कर पाई है वैसे ही तेजस्वी भी करण के बाद ही करियर पर ध्यान दे पाएंगी।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के लाखों फैंस हैं जो दोनों को जल्द शादी के बंधन में बंधते भी देखना चाहते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे लोग भी मौजूद हैं जो प्रशंसक नहीं बल्कि सिर्फ नफरत फ़ैलाने का काम करते हैं। अब ऐसा ही कुछ हुआ जब तेजस्वी के एक फैन ने लिखा कि,' अगर करण मर गया तो तेजस्वी आजाद हो जाएगी और फिर वो शहनाज गिल की तरह अपने करियर पर पूरा ध्यान दे पाएगी।" तेजस्वी के इस तथाकथित फैन का मानना है कि करण कुंद्रा "टैग" के कारण तेजस्वी का करियर रुक गया है। इसके बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दोनों ने ही इस तथाकथित प्रशंसक को करारा जवाब भी दिया है।

करण ने इसका जवाब देते हुए लिखा,बहुत खूब..! कुछ फैंटेसी द्वारा निम्नतम स्तर हासिल किया गया है .. एडिटिंग पिक्स मॉर्फिंग एब्स हा हा खुद की बेज्जती LOL .. आपको उन पर बहुत गर्व होगा तेजस्वी।



इसके बाद तजवी ने भी करण का समर्थन करते हुए ट्वीट किया,'गर्व? मैं उलझन में हूँ... ऐसे लोग मेरे प्रशंसक नहीं हो सकते... जो लोग आपके बारे में या किसी के बारे में इस तरह के विचार रखते हैं... मैं अब भी आपके हूँ ऐसे लोगों को समझने के लिए। लेकिन लोगों को समझना चाहिए कि आप किसी के विरुद्ध ऐसे शब्दों का प्रयोग कर रहे है ... तब सभी को चुप नहीं रहना चाहिए .. शांति!



गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला को डेट करने के दौरान शहनाज गिल भी इसी राय का शिकार हुई थीं।सिद्धार्थ शुक्ल का 4 सितंबर, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वो 40 वर्ष के थे। और अब ऐसे नफरत फ़ैलाने वालों का शिकार तेजस्वी प्रकाश हुईं हैं। इतना ही नहीं इस शख्स ने करण को धमकी भी दी है कि वो तेजस्वी से अलग हुए तो उन्हें इस तरह के संदेशों से नुक्सान हो सकता है। करण के मुताबिक, मैसेज की भाषा काफी अपमानजनक थी। तथाकथित फैन ने करण की मौत की कामना करते हुए मैसेज किया था ।



फिलहाल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ट्वीट के बाद कई फैंस दोनों के समर्थन में आएं हैं और इस शख्स को लेकर उसे काफी लताड़ भी रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story