×

Aishwarya Sharma: क्या प्रेग्नेंट हैं 'खतरों के खिलाड़ी 13' की ये एक्ट्रेस, खुद राज से उठा दिया पर्दा

Aishwarya Sharma: टेलीविजन की गलियारों से एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां!! अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर पिछले कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहे थे और अब अभिनेत्री ने खुद ही इस राज से पर्दा उठाते हुए सच्चाई बता दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 22 July 2023 11:45 AM GMT
Aishwarya Sharma: क्या प्रेग्नेंट हैं खतरों के खिलाड़ी 13 की ये एक्ट्रेस, खुद राज से उठा दिया पर्दा
X
Aishwarya Sharma (Photo- Social Media)
Aishwarya Sharma: टेलीविजन की गलियारों से एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां!! अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर पिछले कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहे थे और अब अभिनेत्री ने खुद ही इस राज से पर्दा उठाते हुए सच्चाई बता दी है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की गलियारों में अक्सर ही किसी के ब्रेकअप की, किसी के लव लाइफ की तो किसी के प्रेग्नेंसी की चर्चा होती रहती है, और अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा इस निशाने पर हैं, चलिए आपको बताते हैं कि आखिरकार सच्चाई क्या है।

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या शर्मा

टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों "खतरों के खिलाड़ी 13" में नजर आ रहीं हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और टीम केपटाउन से इंडिया वापस आ चुकी है, ऐसे में अब ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी की लेकर अफवाहें तेज हो गईं, जिसके बाद अब खुद सामने आकर ऐश्वर्या को सच बताना पड़ा।

ऐश्वर्या शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

दरअसल पिछले कुछ दिन से कई मीडिया हाउस द्वारा ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें फैलाई जा रहीं हैं और अब ऐश्वर्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी में मीडिया को लताड़ लगाते हुए सच बता दिया है। ऐश्वर्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्रेग्नेंसी को लेकर छपी एक न्यूज का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, "आप मीडिया के लोग डिसाइड करेगे कि हम बेबी प्लान कर रहें हैं या नहीं। एक और फेक न्यूज। आप लोगों को सलाम।" कुछ इस तरह ऐश्वर्या शर्मा ने मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है।

पति नील के साथ वेकेशन पर थीं ऐश्वर्या शर्मा

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की जोड़ी टेलीविजन की फेवरेट ऑफस्क्रीन जोड़ी में से एक है। ये दोनों अपने फैंस को कपल गोल्स देते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं। "खतरों के खिलाड़ी 13" की शूटिंग से आने के बाद ऐश्वर्या आने पति नील भट्ट के साथ वेकेशन पर गईं थीं, जिसकी कई तस्वीरें भी दोनों ने शेयर किए हैं। वहीं ऐश्वर्या शर्मा की बात करें तो रिपोर्ट्स की मुताबिक वह "खतरों के खिलाड़ी 13" के फिनाले तक अपनी जगह बनाने में कामयाब हो चुकीं हैं, फिलहाल ये पता करने के लिए दर्शकों को अभी लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story