×

शाहिद कपूर को लगा तगड़ा झटका! रिलीज होते ही इन साइटों पर लीक हुई 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Online Leak: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 Feb 2024 6:42 AM GMT
शाहिद कपूर को लगा तगड़ा झटका! रिलीज होते ही इन साइटों पर लीक हुई तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म
X

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Online Leak: कृति सेनन और शाहिद कपूर की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' सिनेमाघरों में आज यानी 9 फरवरी 2024 को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह पहली बार है जब कृति और शाहिद किसी फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन इस बीच फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

ऑनलाइन लीक हुई 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के मेकर्स के लिए ये बेहद बुरी खबर है कि पूरी फिल्म HD में कई टोरेंट साइटों जैसे Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movies, 123movierulz, Filmyzilla, और HD में अन्य पायरेटेड वर्जन पर लीक कर दी गई है। दर्शक इसे फ्री में डाउनलोड कर देख रहे हैं। हालांकि, यह पहली फिल्म नहीं है जो इस तरह से लीक हुई हो। इससे पहले, रिलीज के एक दिन बाद ही 'फाइटर', 'जवान' और 'पठान' जैसी कई फिल्में ऑनलाइन लीक हुई थी। खैर, अब देखना यह होगा कि फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर क्या असर पड़ता है।


क्या है ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कहानी?

बता दें कि फिल्म में कृति सेनन ने एक रोबोट सिफरा का किरदार निभाया है और शाहिद एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका में हैं, सिफरा में फीलिंग्स डेवलेप करता है और एंड में उससे शादी करता है। फिल्म में एक इंसान और रोबोट के बीच का प्यार दिखाया गया है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी और अन्य कलाकार हैं। अमित जोशी और आराधना साह फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं।

पहले दिन कितना कलेक्शन करेगी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’?

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के एडवांस बुकिंग की बात करें, तो इस फिल्म ने नेशनल मल्टीप्लेक्स में 15,000 टिकटों की बिक्री के साथ पहले दिन की फाइनल एडवांस बुकिंग में 1.05 करोड़ रुपए, गुरुवार की सुबह तक नेशनल मल्टीप्लेक्स पीवीआर आईनॉक्स और सिनेपोलीज में 12,000 टिकट बेचे। इसके साथ ही बुधवार को फिल्म के 5500 टिकट बिके। ऐसे में फिल्म ने वर्ल्डवाइड एडवांस बुकिंग से 1.26 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपने पहले दिन 6 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story