×

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya का बनेगा सीक्वल, लीक हुई स्टोरी

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Sequel: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Feb 2024 4:43 AM GMT
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Sequel
X

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Sequel (Photo- Social Media)

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Sequel: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन की नजर आ रही यूनिक लव स्टोरी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि मेकर्स इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी लेकर आएंगे, जिसकी कहानी से जुड़ी जानकारी सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

"तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" का बनेगा सीक्वल

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" को दर्शको से खूब तारीफें मिल रहीं हैं। वहीं सुनने में आया है कि इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है। जी हां! दरअसल मेकर्स ने खुद सीक्वल को लेकर हिंट दिया है। बता दें कि जब फिल्म खत्म होती है तो इसके अंत में "टू बी कंटीन्यू" लिखा होता है, जिससे यह तो साफ है कि मेकर्स पहले से ही सीक्वल की प्लानिंग कर चुके थे।


क्या होगी शाहिद और कृति की इस फिल्म की कहानी

"तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" के अंत में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला, जी हां! अभिनेत्री जान्हवी कपूर कैमियो करते नजर आईं, जान्हवी को इस फिल्म में देख दर्शक शॉक्ड रह गए। बताते चलें कि इस फिल्म की कहानी एक बड़े हो रोचक मोड़ पर खत्म हुई, जहां जान्हवी कपूर शाहिद कपूर संग डेट पर जाने की प्लानिंग करती हैं। इससे ही पता चल रहा है कि अब अगले पार्ट में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ ही जान्हवी कपूर भी लीड रोल में होंगी।


वर्ल्डवाइड इतना कलेक्शन कर चुकी है फिल्म

9 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ रुपए कमाए थे, दूसरे दिन 10 करोड़ रूपए, जबकि तीसरे दिन 11.59 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अबतक टोटल 55 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ है, उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म यह आंकड़ा पार कर जाएगी।


रोबोट और ह्यूमन की प्रेम कहानी पर आधारित है फिल्म

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" की कहानी बेहद अलग है। इस फिल्म में एक रोबोट और एक ह्यूमन की प्रेम कहानी दिखाई गई है। फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है। कृति और शाहिद के अलावा इस फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य किरदारों में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story