×

आपने देखा 'लियो' का ट्रेलर? संजय दत्त का खूंखार लुक देख कांप जाएंगे आप!

Leo Trailer Hindi: आखिरकार फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है। जी हां..विजय थलापति और संजय दत्त की पैन इंडिया फिल्म 'लियो' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 Oct 2023 6:51 AM GMT
आपने देखा लियो का ट्रेलर? संजय दत्त का खूंखार लुक देख कांप जाएंगे आप!
X

Leo Trailer Hindi: साउथ सुपरस्टार विजय थलापति की केवल साउथ की ऑडियंस ही नहीं बल्कि हिंदी ऑडियंस के बीच भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि एक्टर की फिल्में साउथ के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज की जाती है। पिछले काफी समय से फैंस विजय की अपकमिंग फिल्म 'लियो' का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में फैंस का इंतजार अब खत्म होने को आया है। जी हां...'लियो' को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो काफी दमदार है।

'लियो' में एक्शन सीन्स देख उड़ जाएंगे आपके होश

इस ट्रेलर को देखकर एक बात तो साफ हो गई है कि विजय थलापति इस फिल्म में डुप्लीकेट किरदार निभाने वाले हैं और फिल्म में इसे लेकर काफी कन्फ्यूजन रहने वाली है। फिल्म में संजय दत्त भी दमदार रोल में नजर आने वाले हैं। उनका किरदार फिल्म में नेगेटिव रहने वाला है। ट्रेलर में संजय दत्त का खूंखारपन आप साफ देख सकते हैं। वहीं, फिल्म के एक्शन सीन्स भी काफी ज्यादा दमदार है। फिल्म में वीएफएक्स की मदद से काफी शानदार एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं।

कब रिलीज होगी 'लियो'?

बता दें कि फिल्म 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को डायरेक्ट किया है लोकेश कनगराज ने, जो इससे पहले 'कैथी', 'मास्टर' और 'विक्रम' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही इसका प्रमोशन भी शुरू कर दिया गया है। फिल्म साउथ की भाषाओं के अलावा हिंदी में भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विजय के साथ लीड एक्ट्रेस तृषा कृष्णन हैं। बता दें कि तृषा कई सालों बाद विजय के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। इससे पहले, दोनों को साथ 14 साल पहले फिल्म 'घिल्ली' देखा गया था।


विलेन के किरदार में लोगों का दिल जीत रहे संजय दत्त

इन दिनों संजय दत्त हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी अपना दम दिखा रहे हैं। वहीं, एक्टर को ज्यादातर विलेन का किरदार निभाते देखा जाता है। इससे पहले, संजय दत्त को फिल्म 'केजीएफ 2' में देखा गया था। इस फिल्म में भी उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया था। वहीं, अब वह तमिल फिल्म 'लियो' में विजय थलपति के साथ दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। इसके अलावा, भी संजय दत्त के पास कई फिल्में पाइपलाइन में है, जिनमें से हाल ही में एक्टर ने एक नए प्रोजेक्ट 'डबल आईस्मार्ट' की अनाउंसमेंट की थी। हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story