×

Leo Box Office Collection: 'लियो' की दाहड़ ने तोड़ा 'पठान' का रिकॉर्ड

Leo Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की हालिया रिलीज फिल्म 'लियो' सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने शाहरुख खान की 'पठान' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Oct 2023 6:14 AM GMT
Thalapathy Vijay Leo
X

Leo Box Office Collection Day 1 (Photo - Social Media)

Leo Box Office Collection: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'लियो' (Leo) को लेकर काफी चर्चा में है। 19 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई 'लियो' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है। इस तरह से देखा जाए तो ये फिल्म कॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी हिट होने वाली है। थलापति की 'लियो' ने तो शाहरुख की 'पठान' को भी पीछे छोड़ दिया है। आइए जानते हैं 'लियो' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्सन क्या रहा?

'लियो' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Leo Box Office Collection Day 1)

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'लियो' ने भारत में सभी भाषाओं को मिलाकर कुल 63 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, भारत में फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 74 करोड़ के करीब है। तमिलनाडु में 'लियो' का ग्रॉस कलेक्शन 30 करोड़ है। वहीं, केरला में 11 करोड़ और कर्नाटक में इसका ग्रॉस कलेक्शन 14 करोड़ रुपए है। वहीं, 'लियो' ने वर्ल्डवाइड 140 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। ऐसे में देखा जाए तो फिल्म ने पहले दिन ही शाहरुख खान की 'पठान' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बता दें कि 'पठान' ने अपने पहले दिन में 57 करोड़ का कलेक्शन किया था, जिसे अब विजय ने तोड़ दिया है और केवल शाहरुख खान ही नहीं बल्कि थलापति विजय ने सुपरस्टार रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्म 'जेलर' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रजनीकांत की 'जेलर' ने अपने पहले दिन में 44 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो 'लियो' के पहले दिन के कलेक्शन से बहुत कम है।

दर्शको को पसंद आ रहा विजय का एक्शन अवतार

थलापति विजय की ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘लियो’ लोगों को खूब पसंद आ रही है और इसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिल रहा है। फैंस सोशल मीडिया पर भी फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई लोग ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू शेयर कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने फिल्म देखने के बाद लिखा- ''थलपति विजय की परफॉर्मेंस पीक पर पहुंच गई है। हर एक्शन ब्लॉक रोंगटे खड़े कर देता है, एक सरप्राइज ब्लॉक और इंटरवल ब्लॉक हाइलाइट था अगर दूसरा हाफ भी इसी लेवल पर जाता है…तो यकीनन ये ब्लॉकबस्टर होने जा रही है।'' तो किसी ने लिखा- ''लियो एक 'शानदार' फिल्म है और इसे किसी भी कीमत पर देखना नहीं भूलना चाहिए।''

'लियो' में संजय दत्त की भी है अहम भूमिका

बता दें कि एक्शन थ्रिलर ‘लियो’ में थलापति विजय के अलावा तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया आनंद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने भी अहम रोल निभाया है। इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग रत्ना कुमार और धीरज वैद्य ने लोकेश कनगराज के साथ की है। फिल्म अपने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ा कलेक्शन कर चुकी है। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में 'लियो' किन-किन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ती है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story