×

The Archies: द आर्चीज का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या दर्शकों को पसंद आएगी कॉमिक की ये कहानी

The Archies : सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर को जल्द ही द आर्चीज से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए देखा जाने वाला है। इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 9 Nov 2023 9:30 AM GMT
The Archies
X

The Archies

The Archies : बॉलीवुड की फेमस डायरेक्टर जोया अख्तर को लंबे समय से अपनी आने वाली फिल्म द आर्चीज को लेकर सुर्खियों में देखा जा रहा है। इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। लंबे समय से इस फिल्म को लेकर कोई ना कोई जानकारी सामने आ रही है और अब इसका शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

रिलीज हुआ ट्रेलर

बता दें कि आर्चीज एक कॉमिक की कहानी पर बनाई गई फिल्म है। जिसमें आर्ची वेरोनिका और बेटी के किरदार को मुख्य बताया गया है। इसमें 60 के दशक का समय बताया गया है जो दर्शकों को एक बार फिर उनके बचपन की ओर लेकर जाएगा। रिवर दे नमक हिल स्टेशन पर रहने वाले यह बच्चे खुशी-खुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं। इसमें से आर्ची म्यूजिशियन बनना चाहता है और वेरोनिका को अपनी खूबसूरती दिखाना अच्छा लगता है। बेट्टी आर्ची को पसंद करती है। इसके अलावा फिल्म में मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में हैं।


क्या है कहानी

फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा कि यह बच्चे अपने दोस्तों के साथ अपनी जिंदगी के खुशनुमा समय को इंजॉय कर रहे हैं। तभी रिवरडेल में कुछ परिवर्तन होने लगते हैं और इन सबके पीछे की वजह वेरोनिका के पिता को बताया गया है जो की बिजनेसमैन है। यह सारे बच्चे उनसे मिलकर एक लड़ाई लड़ने वाले हैं और इसी पर यह पूरी कहानी बनाई गई है।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज

60 के दशक पर बनाई गई कॉमिक की यह कहानी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली है। इसकी रिलीज की बात करें तो इसे 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाने वाला है। एक इंग्लिश कॉमिक का हिंदी वर्जन है। इसके अब तक दो गाने सामने आ चुके हैं जो दर्शकों को पसंद आए हैं और ट्रेलर भी सभी को पसंद आ रहा है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story