×

The Archies: जोया अख्तर की फ़िल्म "द आर्चीस" से करेंगे ये स्टारकिड्स अपना डेब्यू! देखें रिपोर्ट

The Archies: "द आर्चीस" फिल्म एक कॉमिक सीरियल से जुड़ा है। इसमे आर्ची एंड्रयूज का रोल अगस्त्य प्ले करेंगे जबकि खुशी कपूर और सुहाना खान, बेट्टी और वैरोनिका के रोल में नज़र आ सकती हैं।

Anushi Gupta
Report Anushi GuptaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 April 2022 12:17 PM GMT
The Archies
X

The Archies (फोटो-सोशल मीडिया)

The Archies: मशहूर डायरेक्टर जोया अख़्तर ने नवंबर 2021 में "द आर्चीस" फ़िल्म बनाने की अनाउंसमेंट की थी जिसके चलते फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर लोग उत्साहित नज़र आए। बताया जा रहा है कि ज़ोया अख़्तर की "द आर्चीस" फिल्म में ब्लॉकबस्टर अभिनेता शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान, श्री देवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर और श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

"द आर्चीस" फिल्म एक कॉमिक सीरियल से जुड़ा है जिसमे अगर खबरों के मुताबिक़ बात की जाए तो आर्ची एंड्रयूज का रोल अगस्त्य प्ले करेंगे जबकि खुशी कपूर और सुहाना खान, बेट्टी और वैरोनिका के रोल में नज़र आ सकती हैं।

आपको बता दें कि काफी समय से बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चाओं में फसी सुहाना खान अब अपना डेब्यू करने जा रही है। हालाँकि किसी भी स्टारकिड्स ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। सुहाना खान अपने पिता के नक़्शे कदम पर चलकर "द आर्चीस" फ़िल्म में अपना डेब्यू करेंगी।

"द आर्चीस" फ़िल्म से ही तीनो ही स्टार्स अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे,अब देखना यह होगा कि क्या इतना कम्पटीशन होने के बावजूद क्या ये तीनो ही स्टार्स अपनी छाप बॉलीवुड इंडस्ट्री में छोड़ पाएंगे भी या नहीं।

खबरों की माने तो स्टारकास्ट को लेकर ज़ोया अख्तर ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म की प्रोडूसर रीमा कागती ने हल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म के नाम की पुष्टि की है।

रीमा ने अपने हैंडल से जानकारी साँझा करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है और यह मूवी OTT Platform नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। मूवी की अनाउंसमेंट के बाद अब दर्शकों को अब तीनो ही स्टारकास्ट का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story