×

The Batman Movie:बैटमैन मूवी ने मचाया सिनेमाघरों में धमाल, रॉबर्ट पैटिनसन बने सबकी पसंद

The Batman Movie: द बैटमैन फिल्म रिलीज़ हो चुकी है तो लोग भी इस फिल्म को देखने के लिए थियेटर में भरी तादात में जा रहें हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 4 March 2022 7:39 AM GMT
The Batman Movie
X

The Batman Movie(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

The Batman Movie: बैटमैन मूवी (Batman Movie) सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। मूवी की एंट्री बेहद धमाकेदार रही है। सामान्य जन के साथ-साथ क्रिटिक्स भी फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि बैटमैन के किरदार में रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) हैं और उनको बैटमैन के रुप में देखना लोगो को काफी पसंद आ रहा है।अब जबकि

द बैटमैन फिल्म (The Batman Film) रिलीज़ हो चुकी है तो लोग भी इस फिल्म को देखने के लिए थियेटर में भरी तादात में जा रहें हैं।

फिल्म को डायरेक्ट किया है डायरेक्टर मैट रीव्स(Matt Erickson) ने जिनके काम को भी काफी सराहा रहा है। क्रिस्टोफ़र नोलन ने द डार्क नाइट और द डार्क नाइट राइज़ेज़ के ज़रिये बैटमैन को जिस मुकाम पर पहुंचाया था, रीव्स ने भी मुकाम को बनाये रखा है। ज़्यादातर सुपर हीरो फिल्मों में सीक्वल बनने पर कुछ रह जाती है। लेकिन इस बार बैटमैन सारे रिकॉर्ड तोड़ने की फिराक में नज़र आ रही है।

अगर बात करें कहानी की तो कहानी पुरानी है लेकिन किरदार नए हैं। कहानी है गॉथम शहर की जहाँ नया विलेन आया है जो लोगों को मार भी रहा है और पहेलियां भी छोड़ रहा है।पहेलियों के जवाब में उसकी पहचान छिपी है,साथ ही और लोगों की ज़िन्दगी भी। विलेन का नाम है रिड्लर यानि पहेलियां बूझने वाला। रिड्लर दावा ये करता है कि वो गॉथम को उसके भ्रष्ट लोगों से मुक्त कर रहा है।इसी क्रम में उसका सामना होता है फ़िल्म के हीरो यानि गॉथम के हीरो, बैटमैन से।

रॉबर्ट पैटिनस का अलग है अंदाज़

बता दें कि बैटमैन की भूमिका निभाई है रॉबर्ट पैटिनसन ने। रॉबर्ट ने अपनी पिछली फ़िल्म 'द डेविल ऑल द टाइम' (The devil all the time) में प्रेस्टन टीगार्डिन के डार्क किरदार से सभी को चौंकाया था।और अब भी उन्होंने बैटमैन की भूमिका में सभी को हैरत में डाल कर पूरे नंबर कमा लिये हैं।दूसरी तरफ डायरेक्शन की अगर हम बात करें तो मैट रीव्स ने फ़िल्म को बेहद डार्क बनाये रखा है और बैटमैन को कुछ और भी अंधेरे में डूबा दिखाया है। बैटमैन के साथ जेम्स गॉर्डन ने सबसे ज़्यादा स्क्रीन शेयर की है और जेफ़्री राइट इतने सहज तरीक़े से दिखते हैं कि उनकी मौजूदगी का अहसास ही नहीं होता है।रॉबर्ट पैटिनसन ने भी अपनी चॉक्लेट बॉय वाली छवि को हटा कर डार्क मूवी की है जिसमे उनकी बेहद तारीफ भी हो है।

फिलहाल हमारी तरह से इस फिल्म को पूरे नंबर मिलते हैं आप भी इस फिल्म का लुफ्त अपने परिवार के साथ उठा सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story