×

The Family Man 3: द फैमिली मैन 3 की अधिकारिक घोषणा कर दी गई है, जानिए कब रिलीज होगी

The Family Man Season 3 Release Date: मनोज बाजपेयी की फेमस वेबसीरीज द फैमिली मैन 3 को लेकर अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा अधिकारिक घोषणा कर दी गई है...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 March 2024 11:52 AM GMT (Updated on: 6 May 2024 9:58 AM GMT)
The Family Man 3
X

The Family Man 3 Release Date

The Family Man 3 Release Date: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की द फैमिली मैन सबसे लोकप्रिय वेब-सीरीज में से एक है। इसके दो सीजन दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आए थे। अब दर्शकों को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। इस सीरीज में मनोज ने श्रीकांत तिवारी का किरदार निभाया है। बता दे कि कल मुंबई में हुए Amazon Prime Video के कार्यक्रम में 70 वेब-सीरीज व मूवीज का अनाउंसमेंट किया गया है। जिसमें मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब-सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) भी है। जिसके बारे में प्राइम वीडियो (Prime Video) ने इस सीरीज का आधिकारिक घोषणा कर दी है। चलिए आज हम आपको बताते है कि मनोज बाजपेयी की वेब-सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man 3 Kab Release Hogi) कब रिलीज होगी। और द फैमिली मैन 3 की स्टोरी में क्या खास होगा।

द फैमिली मैन कब होगी रिलीज (The Family Man Season 3 Release Date)-

बता दे कि मनोज बाजपेयी के इस फिल्म को लेकर भले ही प्राइम वीडियो ने अधिकारिक घोषणा कर दी हो लेकिन ये वेब-सीरीज इस साल रिलीज नहीं होगी क्योकि इसके बारे में खुद मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो की शूटिंग पर अभी काम चल रहा है और इस बार का ये सीजन काफी बड़ा होने वाला है। जिसका मतलब हुआ कि द फैमिली मैन ((The Family Man 3) पर अभी काम चल रहा है लेकिन ये वेब-सीरीज इस साल रिलीज नहीं होगी। और मेकर्स द्वारा अभी रिलीज डेट के बारे में किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है।

द फैमिली मैन स्टोरी (The Family Man Season 3 Story)-

द फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) मुख्य किरदार में है, वह इस वेब-सीरीज में श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे है, जोकि एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति है। जो वास्तव में सबसे निपुण जासूसों में से एक है। वह खतरनाक कार्यों में लग जाता है और जासूस बनने में माहिर है। द फैमिली मैन के दूसरे पार्ट में सामंथा रूथ प्रभु को मुख्य किरदार में देखा गया था। द फैमिली मैन की कहानी क्या होगी, इसके बारे में अभी बताना थोड़ा जल्दबाजी होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story