×

The Kapil Sharma Show 4 से बीटीएस क्लिप शेयर कर अर्चना पूरन सिंह ने कहा, मुझे स्क्रिप्ट नही याद हो रही

The Kapil Sharma Show 4: अर्चना पूरन सिंह फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी हस्ती हैं। अर्चना ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्में कि जहां उन्होंने ने अपनी मेहनत और लगन से काफी नाम शोहरत और रुतबा कमाया है।

Anushka Rati
Published on: 21 Aug 2022 6:16 AM GMT
The Kapil Sharma Show 4 से बीटीएस क्लिप शेयर कर अर्चना पूरन सिंह ने कहा, मुझे स्क्रिप्ट नही याद हो रही
X

The Kapil Sharma show season 4 coming soon (image: social media)

The Kapil Sharma Show 4 Archana Puran Singh: आपको बता दें कि अर्चना 2005 में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आईं कॉमेडी सर्कस से रियलिटी शो से बतौर जज के रूप में अपने कैरियर की शुरुआत कि और तक अपने इस काम को पूरी ईमानदारी से निभाते आ रहीं हैं। आपको बता दें कि, अर्चना पूरन सिंह ने द कपिल शर्मा शो के सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया। इसके साथ ही कपिल शर्मा की कॉमेडी शो का चौथा सीजन अगले महीने वापसी करने के लिए तैयार है।


बता दें कि शो का आखिरी सीजन जून में खत्म हुआ था। अब "द कपिल शर्मा शो" छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं अर्चना पूरन सिंह ने कॉमेडी शो के प्रोमो शूट का एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया। बता दें कि अपनी कार से वीडियो शेयर करते हुए अर्चना ने कहा, "नमस्कार दोस्तों, अंदाजा लगाइए कि मैं आज कहां शूटिंग कर रही हूं... "द कपिल शर्मा शो" के नए सीजन के लिए। मुझे पता है कि आप सभी शो को वापस आने और ऑन एयर होने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। हम बहुत जल्द वापस आ रहे हैं और आज प्रोमो शूट है, तो हमारे पोस्ट और पूरी कास्ट की कहानियों के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें। मैं आप लोगों के साथ वापस आकर बहुत एक्साइटेड हूं।" जिसके बाद अर्चना ने सेट से एक झलक दी लेकिन जल्दी से कैमरा घुमा दिया और कहा कि वह ज्यादा कुछ नहीं दिखा सकती। अर्चना ने आगे कहा, "मेरे पास स्क्रिप्ट में केवल एक लाइन है, वही नहीं याद होरी (एक पंक्ति याद करने में असमर्थ)।"

इसके साथ ही अपने शेयर कि गई वीडियो को अर्चना ने यह कैप्शन दिया, "@kapilsharmashow Yesss के प्रोमो शूट की चुपके से झांकना! यह जल्द ही एक नए, नए और रोमांचक नए अवतार में वापस आ रहा है! अधिक डाइट के लिए देखें!"

वीडियो शेयर के बाद अर्चना के एक फैन ने कमेंट किया की, "इस अपडेट के लिए धन्यवाद महोदया, इंतजार नहीं कर सकती।" वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा, "आप हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत दिखती हैं ... अपनी खूबसूरत मुस्कान से प्यार है।" एक और फैन ने कहा, "कन्फर्म करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद महोदया। लव यू।" कई अन्य लोगों ने भी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी गिराए।

इसके अलावा यह भी बता दे कि, द कपिल शर्मा शो का चौथा सीजन सितंबर में ऑन एयर होने वाला है। कपिल शर्मा के अलावा, शो में कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुदेश लाहिड़ी, भारती सिंह और सुमोना चक्रवर्ती सहित अन्य लोग भी नजर आएंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story