×

Sugandha Mishra Pregnancy: प्रेग्नेंट हैं 'द कपिल शर्मा शो' की ये मशहूर कॉमेडियन

Sugandha Mishra Pregnancy: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो" में अपनी कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाकर सबके चेहरे पर मुस्कान बिखेरनी वाली अभिनेत्री सुगंधा मिश्रा ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी साझा की है|

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 15 Oct 2023 7:19 AM GMT
Sugandha Mishra Pregnancy: प्रेग्नेंट हैं द कपिल शर्मा शो की ये मशहूर कॉमेडियन
X

Sugandha Mishra Pregnancy (Photo- Social Media)

Sugandha Mishra Pregnancy: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो" में अपनी कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाकर सबके चेहरे पर मुस्कान बिखेरनी वाली अभिनेत्री सुगंधा मिश्रा ने अपने फैंस के साथ एक ऐसी खुशखबरी साझा की है, जिसे सुनने को बाद उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं दिए बिना रह नहीं पाएंगे। तो चलिए आपको बताते हैं, कि आखिरकार बात क्या है।

प्रेग्नेंट हैं सुगंधा मिश्रा

कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो" की सुरसुरी भाभी आपको याद तो होंगी ही ना? जी हां!! सुरसुरी भाभी उर्फ सुगंधा मिश्रा के घर बहुत ही जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं। अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर इस गुड न्यूज को साझा किया है।




बेबी बंप फ्लांट कर सुनाई खुशखबरी

सुगंधा मिश्रा और उनके पति संकेत जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस खुशखबरी को साझा करते हुए इन दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सुगंधा बेबी बंप फ्लांट करते दिखाई दे रहीं हैं। इन तस्वीरों में सुगंधा के साथ ही संकेत भी नजर आ रहें हैं। इन तस्वीरों के साथ कपल द्वारा कैप्शन में लिखा गया है, "बेस्ट अभी आना बाकी है...हमारे नए एडिशन से मिलने का अब और इंतजार नहीं कर सकते। प्लीज अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें।"

सुगंधा के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

सुगंधा मिश्रा इन तस्वीरों में बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं, उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। सुगंधा और संकेत ने मैटरनिटी फोटोशूट समुंदर के किनारे कराया है, जो बेहद ही ड्रीमी लग रहा है। सुगंधा ब्राउन कलर का गाउन पहने अपना बेबी बंप फ्लांट कर रहीं हैं तो वहीं संकेत अपनी लेडी लव पर प्यार जताते दिख रहीं हैं। कपल द्वारा इस गुड न्यूज के शेयर किए जाने के तुरंत बाद से सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है, फैंस से लेकर सेलेब्स सभी दोनों के साथ ही आने वाले बेबी को अपना प्यार और आशीर्वाद दे रहें हैं।




साल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे दोनों

सुगंधा एक बेहतरीन कॉमेडियन होने के साथ ही एक सिंगर और एक्टर भी हैं, जबकि संकेत भी अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। सुगंधा और संकेत इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं, दोनों ने साल 2021 में शादी रचाई थी और अब दोनों बहुत जल्द अपने पहले बेबी का स्वागत करने जा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story